Hindi

शादी के बंधन में बंधने जा रही है ये खूबसूरत एक्ट्रेस टूट जाएंगे कई दिल

छोटे पर्दे पर जी टीवी के शो असतित्व एक प्रेम कहानी के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी जल्द ही अपने एक्टर बॉयफ्रेंड प्रिंस नरूला के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। युविका और प्रिंस दोनों सितारों की मुलाकात बिग बॉस सीज़न 9 के सेट पर हुई थी और बिग बॉस के घर से ही इनके बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ था।

आपको याद होगा  कलर्स के रियलिटी शो Big boss के सीज़न 9 में शो के दौरान प्रिंस और युविका के बीच लव और रोमांस नें सीज़न को कुछ समय के लिए खुशनुमा भी बना दिया था स्पिल्ट विला और रोडीज़ जैसे शो कर चुके प्रिंस बिग बॉस सीज़न 9 के विनर भी रह चुके हैं।

उत्तर प्रदेश में 22 दिसम्बर 1991 को जन्मीं युविका कई टीवी शोज़ समेत ओम शांति ओम,समर 2007, तो बात पक्की है, द शौकिन, याराना जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं युविका के बॉयफ्रेंड प्रिंस नरूला की बात करें तो प्रिंस नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत एमटीवी के शो रोडीज़ के साथ की थी प्रिंस फिलहाल एंड टीवी के शो बढ़ो बहू में नज़र आ रहे हैं।साथ की थी प्रिंस फिलहाल एंड टीवी के शो बढ़ो बहू में नज़र आ रहे हैं। 

प्रिंस और युविका एक म्यूज़िक वीडियो हालही में रिलीज़ हुआ है जिसमें ये दोनों लव बर्ड्स एक साथ नज़र आ रहे हैं। युविका और प्रिंस दोनों की शादी की खबर हालही में बिग बॉस सीज़न 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता नें दी।

 

प्रिंस और युविका दोनों ही बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अपने अफेयर की खबरों पर हमेशा यही सफाई देते रहे की दोनों एक दूसरे के सिर्फ अच्छे दोस्त हैं लेकिन हालही में विकास गुप्ता नें इन दोनों की शादी खबर की कन्फर्मेशन दी है बहरहाल प्रिंस और युविका अपनी शादी की अनाउंसमेंट ऑफिशियली तौर पर करते हैं फिलहाल यह कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा।

Related Articles

Back to top button