Hindi

बिग बॉस के घर से बाहर निकलना चाहते हैं विकास गुप्ता देनी होगी 2 करोड़ की पेनाल्टी

बिग बॉस सीज़न 11 में  जिस तरह से वक्त बीतता जा रहा है वैसे वैसे ही घर के भीतर कंटेस्टेंट के बीच तनाव भी बढ़ता जा रहा है। बिग बॉस के विवादित कंटेस्टेंट विकास गुप्ता शुरूआत से ही शिल्पा शिंदे , हिना खान जैसे सदस्यों के साथ बहस और लड़ाई झगड़े करते नज़र आए हैं हालही में विकास नें पुनिश शर्मा पर हमला कर दिया जिसके लिए उन्हें बिग बॉस नें उन्हें एक बड़ी सज़ा दी , सजा के तौर पर  विकास गुप्ता  से पूरे सीज़न के लिए कप्तानी छिन गई है।

पुनिश पर हमला करने के लिए विकास को बिग बॉस नें सज़ा सुनाते हुए कहा की विकास इस पूरे सीज़न में अब कभी कप्तान नही बन सकते। विकास के साथ घर में लगातार कोई ना कोई पंगे होते चले जा रहे हैं हालही में कैप्टेंसी टॉस्क के दावेदारों में बेनाफ्शा की जीत हुई और घर वालों नें बेनाफ्शा को अपना कैपटन चुन लिया। इतना ही नही घर वालों नें विकास की परफॉरमेंस को लेकर भी काफी शिकायतें कीं जिसे देख विकास खुदको कंट्रोल नही कर पाए।

इतने सारे ड्रामे के बीच विकास ने  बिग बॉस के घर से बाहर जाने का फैसला कर लिया है। एक एंटरटेंमेंट वेब पोर्टल की रिपोर्ट की मानें तो विकास ने घर से  बाहर भागने की कोशिश भी की। विकास नें लोगों की नज़रों से बचकर उस दरवाजे को ढूंढ लिया जो उन्हें घर से बाहर लेकर जा सकता है। विकास किसी भी तरह से घर से बाहर जाना चाहते हैं। विकास घर में सबसे लड़ाई झगड़े से इस कदर परेशान हो गए हैं की वो किसी भी तरह से बिग बॉस के घर से बाहर आना चाहते हैं हालाकि इसके लिए विकास को 22 करोड़ रकम जुर्मानें के तौर पर भरनी पड़ सकती है लेकिन विकास इसके लिए भी तैयार बहरहाल बिग बॉस नें इस पूरे मामले में विकास को एक बार फिर से विचार करने की सलाह दी है।

Related Articles

Back to top button