Hindi

बिग बॉस के घर में हिना खान और अर्शी खान के बिची हुई लड़ाई हिना नें अर्शी को दी धमकी

बिग बॉस 11 को शुरू हुए लगभग एक हफ्ता हो चला है । शो के सभी कंटेस्टेंट  शुरूआत से ही मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं  गौरतलब है की बिग बॉस के इस सीज़न में बिग बॉस के घर में 12 कॉमनर्स और केवल 6 सेलीब्रिटीज़ हैं  विकाश गुप्ता और टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के बीच के झगड़े तो आप जानते ही हैं दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाने का और एक दूसरे से लड़ने का कोई मौका नही छोड़ते वहीं अब घर के दो सदस्यों हिना खान और अर्शी खान के बीच भी जंग छिड़ गई है। चॉय को लेकर दोनों के बीच हुई इस जंग नें इतना बड़ा रूप ले लिया की हिना नें अर्शी को धमकी तक दे डाली की बिग बॉस होस्ट सलमान खान नें जिस तरह से बिग बॉस के पिछले सीज़न में प्रियंका जग्गा को घर से बाहर निकाला था उसी तरह इस बार वो अर्शी खान को भी धक्के मार के घर से बाहर निकालेंगें।

जानिए क्यों और कैसे शुरू हुआ विवाद

दरअसल अर्शी खान घर के सभी सदस्यों के लिए चाय बना रहीं थीं लेकिन उन्होनें चॉय जला दी जिस पर हिना नें अर्शी से कहा उन्हें महीने भर का राशन ऐसे खर्च नही करना चाहिए क्योंकि इस तरह से राशन बर्बाद होने से घर के मासिक बज़ट पर असर पड़ता है बस फिर क्या था अर्शी को भी हिना की बात बुरी लग गई और दोनों के बीच खूब तना तनी का माहौल हो गया।

अर्शी खान हमेशा से कितनी विवादित एक्ट्रेस रहीं हैं ये बात तो आप सभी जानते हैं लेकिन दर्शकों नें अपनी लाडली अक्षरा अका हिना खान को इस तरह से किसी पर चिल्लाते टीवी स्क्रीन पर शायद पहली बार देखा होगा। यकीनन हिना खान के फैंस के लिए ये वाकया हैरान कर देने वाला था। हिना अौर अर्शी की ये लड़ाई का एपिसोड आज रात 10.30 बजे कलर्स पर देखने को मिलेगा। दोनों को इस तरह से लड़ता देख आपको पिछले सीज़न की कंटेस्टेंट बानी जे और लोपामुद्रा की याद जरूर आएगी।

 

 

Related Articles

Back to top button