HindiTellywood

बिग बॉस के घर से बेघर हुए रोहन मेहरा, खुश हुईं बानी

बिग बॉस के घर से दर्शकों के चहेते एक्टर रोहन मेहरा बेघर हो गए हालही में बिग बॉस के सबसे ज्यादा मजबूत कंटेस्टेंट रोहन मेहरा और बानी को नॉमिनेट किया गया था जिसमें रोहन को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

बता दें की रोहन और बानी दोनों की फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है जिसे देखते हुए ये कह पाना मुश्किल लग रहा था आखिरी नॉमिनेशन में दोनों में से कौन घर से बेघर होगा । गौरतलब है की बीती रात को ही रोहन मेहरा को घर से बेघर कर दिया गया बानी और रोहन क एविक्शन बेहद ही अलग अंदाज में किया गया ।

एविक्शन के दौरान बानी और रोहन दोनों को बर्जर के करीब रहना था घर के बाहर बानी और रोहन दोनों के पोस्टर भी लगाए गए थे जैसे ही बिग बॉस के निर्देश पर बानी और रोहन बर्जर पर हांथ रखते हैं वैसे ही रोहन के पोस्टर में आग लग जाती है और रोहन का पोस्टर जल जाता है । पोस्टर के जलने के साथ ही इस बात का पता भी चल जाता है की रोहन को घर से  बाहर जाना है ये जानने के बाद बानी राहत की सांस लेती हैं ।

वहीं रोहन के फैन रोहन के जाने से बेहद दुखी हैं बिग बॉस के घर में रोहन की सबसे करीबी दोस्त लोपा को जब पता चलता है की रोहन घर से बेघर हो गए हैं तो लोपा बेहद दुखी हो जाती हैं ज्ञात हो की रोहन बिग बॉस के घर में रहने के दौरान दो बार कैप्टन रह चुके हैं ।

लेकिन दूसरी बार कैप्टेंसी के दौरान रोहन नें स्वामी को ओम को एक टास्क करते वक्त थप्पड़ मार दिया था जिसके चलते बिग बॉस नें रोहन को पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट कर दिया था । हालाकिं दो हफ्तों पहले ही बिग बॉस नें रोहन की ये सज़ा खत्म कर दी थी ।

फिलहाल घर में बानी, मनु ,लोपा और मनवीर ही बाकी रह गए हैं अब इनमें से बिग बॉस की जीत का दावेदार कौन बनता है जल्द ही इस राज़ का खुलासा भी हो जाएगा ।

बहरहाल बानी और मनवीर दर्शकों की पहली पसंद माने जा रहे हैं

Related Articles

Back to top button