Hindi

बिग बॉस के घर में आएंगे कैटरीना और कपिल शो के सेट पर होगा धमाल

सलमान खान की कथित एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा जल्द ही बिग बॉस के घर में दस्तक देने वाले हैं बिग बॉस के घर इन दोनों सितारों के आने से काफी सारा धमाल होने वाला है आपको बता दें की कैट इस शो में अपनी और सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का प्रमोशन करने आ रही हैं वहीं कपिल शर्मा अपनी आगामी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं।

 

कैटरीना कैफ और कपिल शर्मा दोनों ही सितारे जल्द ही बिग बॉस के घर में अपनी-अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। आपको बता दें की कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी इसी महीने रिलीज़ हो रही है आमतौर पर कपिल अपने शो पर दूसरे सितारों की फिल्मों का प्रमोशन करते हैं लेकिन इस बार कपिल का शो बंद होने से कपिल अब पहली बार बिग बॉस के घर में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई देंगे।

वैसे आप सोच रहे होंगे की सलमान खान तो कपिल शर्मा से काफी नाराज़ हैं फिर ऐसे में कपिल सलमान खान के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कैसे जा सकते हैं ज्ञात होगा की बीते साल एक अवार्ड शो के दौरान कपिल के एक मज़ाक पर सलमान काफी नाराज़ हुए थे इतना ही नही सुनील ग्रोवर के साथ कपिल नें फ्लाइट में जिस तरह से बर्ताव किया उसके बाद सलमान उनसें और भी ज्यादा नाराज़ हुए यहां तक की सलमान अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी कपिल के शो पर नही गए बहरहाल कपिल का शो अब बंद हो चुका है।

कपिल नें फिल्म फिरंगी के ट्रेलर लॉंच पर ही इस बात का इशारा किया था की वो सलमान खान के शो बिग बॉस में अपनी इस अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए जाएंगे।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर भी हालही में लॉंच किया गया है सलमान कैट की फिल्म अगले महीने 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

Related Articles

Back to top button