Bigg BossHindi

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में शिल्पा बनीं नागिन सपेरे विकास की धुन पर नाचीं शिल्पा देखें वीडियो

बिग बॉस का सीजन 11 अब अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है ग्रैंड फिनाले का शानदार आगाज़ बी हो चुका है ग्रैंड फिनाले का रिज़ल्ट जानने के लिए सट्टा बाजार से लेकर आम जनता के बीच हंगामा मचा हुआ है ग्रैंड फिनाले के सभी फाइनलिस्ट के फैंस की निगाहें अब बिग बॉस 11 के विनर की ट्रॉफी पर थमी हुई हैं। इसी के साथ आज शाम के ग्रैंड फिनाले के जश्न में बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट जोश से भरे नज़र आए।

दर्शकों की चहेती शिल्पा शिंदे का ग्रैंड फिनाले में दिखा नागिन अवतार वहीं सपेरे बने नज़र आए विकास गुप्ता इस खूबसूरत नागिन को अपने वश में करने के लिए हर संभव कोशिश करते नज़र आए।

शिल्पा का ये नागिन अवतार आपने इससे पहले कभी नही देखा जो बिग बॉस 11 के ग्रैंड फिनाले में देखने को मिल रहा है कलर्स चैनल की टीम नें हालही में विकास और शिल्पा के नागिन और सपेरे जैसी कैमेस्ट्री का नया वीडियो हालही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि शिल्पा और विकास के बीच दुश्मनी बिग बॉस के घर के दौरान नही बलकी इससे काफी पहले की है विकास और शिल्पा दोनों को आपने घर में एंट्री करते ही एक दूसरे के साथ लड़ते झगड़ते देखा होगा बीच में दोनों के बीच इश्क वाला लव भी बेहद कम समय के लिए देखने मिला और अब इसी के साथ ही धीरे-धीरे कब इनके चूहे बिल्ली का खेल ग्रैंड फिनाले तक पहुंच गया इन्हें खुद भी पता नही चला। शिल्पा शिंद और विकास गुप्ता नें बिग बॉस के इस खेल को बड़ी ही संजीदगी के साथ खेला यही वजह रही कि विकास और शिल्पा ग्रैंड फिनाले में दोनों के बीच कांटे की टक्कर लगातार देखने को मिल रही है बहरहाल बस चंद घंटो में बिग बॉस 11 के विनर का नाम भी अनाउंस होने वाला है।

Related Articles

Back to top button