Hindi

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी नें पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप कोर्ट पहुंचा मामला

बिग बॉस सीज़न 9 की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी की शादी को अभी 6 महीने भी नही हुए थे की उनकी शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई है जी हां मंदाना नें कुछ महीनों पहले ही बिज़नेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी अचनाक से मंदाना नें अपनी शादी की खबर से हर किसी को चौंका दिया था लेकिन 6 महीनों बाद ही दोनों के रिश्तों के बीच आई खटास नें घरेलू हिंसा का रूप ले लिया है मंदाना नें अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है और अब ये पूरा मामला कोर्ट में पहुंच गया है।

इरानी मूल की एक्ट्रेस  मंदाना  करीमी नें इसी साल 25 जनवरी को गौरव गुप्ता के साथ सात फेरे लिए थे । दोनों नें पहले चुप चाप गुपचुप तरीके से कोर्ट में शादी की उसके बाद धूम धाम से परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए लेकिन हालही में मंदाना नें अपने पति गौरव पर उन्हें धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करने और फिल्मों से नाता तोड़ने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है इतना ही नही मंदाना के वकील नें कोर्ट में गौरव से 10 लाख रूपए की मांग की है साथ ही गौरव की वजह से उनके फिल्मी करियर को जो नुक्सान हुआ है उसकी भरपाई के लिए भी 2 करोड़ मांगे है अब गौरव ये रकम मंदाना को देने कि लिए तैयार होते हैं की नही  फिलहाल यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है ।

मंदाना के वकील नें हालही में एक इंग्लिश न्यूज पेपर को दी गई जानकारी में ये बात बताई की मंदाना पर उनके पति गौरव और उनकी फैमिली उन्हें हिंदू धर्म में कन्वर्ट होने का आरोप लगा रहे थे मंदाना नें केवल गौरव पर ही नही गौरव की मां और अपनी सास पर भी घरेलू प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

 

इरान के तेहरान की मंदाना बिग बॉस सीज़न 9 समेत रॉय, भाग जॉनी, क्या कूल हैं हम 3, कॉमेडी नाइट्स लाइव जैसे शोज़ में दिखाई दे चुकी हैं बहरहाल मंदाना के इन आरोपों पर गौरव और उनके परिवार नें कोई सफाई नही दी है ।

Related Articles

Back to top button