Hindi

बिग बॉस कंटेस्टेंट नोरा फतेही जल्द टीवी शो में आएंगी नज़र

एक्ट्रेस मॉडल नोरा फतेही जल्द ही नए टीवी शो में नजर आएंगी रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मोरक्को –कनाडा की इस एक्ट्रेस को बिग बॉस सीज़न 9 से पॉपुलेरिटी मिली थी ।

हालही में एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताया की इंडियन टीवी शोज़ की रीच काफी अच्छी है और इसी लिए अगर उन्हें किसी अच्छे टीवी शोज़ का ऑफर मिला तो वो जरूर करेंगीं ।

नूरा से जब बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया तो नूरा नें जवाब में कहा की वो हमेशा से बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं ।

हालाकिं इस एक्ट्रेस के इस जवाब पर सलमान खान और रणवीर सिंह नें कोई प्रतिक्रिया नही दी ।

ज्ञात हो की नोरा रॉकी हैंडसम के पार्टी सांग रॉक द पार्टी में अतिथि की भूमिका में दिखाई दे चुकी हैं कॉमेडी नाइट्स बचाओ, झलक दिखलाजा जैसे रियलिटी शोज़ में नोरा नज़र आ चुकी हैं ।

संजय सूरी की अपकमिंग  रोमांटिक  थ्रिलर फिल्म में नोरा जल्द ही बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी । आपको बता दें की नोरा बिग बॉस 9 के अलावा बाहुबली द बिगनिंग जैसी सुपर हिट फिल्म में भी दिखाई दीं थीं हालाकिं इस फिल्म में नोरा का रोल बेहद ही छोटा था ।

बहरहाल टीवी पर कमबैक करने को लेकर नोरा नें अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया की सलमान से लेकर करण जौहर तक बड़े बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी टीवी में काम करने को लेकर हमेशा उत्सुक रहते हैं इसके अलावा छोटा पर्दा आज के दौर में किसी भी मामले में बड़े पर्दे से पीछे नही है ।

नोरा नें इस दौरान ये भी बताया की वो टीवी की किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं और जल्द ही किसी अच्छी और नई कहानी के साथ छोटे पर्दे पर डेब्यू करेंगी । बहरहाल नोरा अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं साथ ही बॉलीवुड  में भी कई अच्छी कहानी और प्रोजेक्ट्स को देख रहीं हैं । हिंदी फिल्मों के अलावा नोरा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं । जिनमें किक टू, शेर, लोफर जैसी फिल्में भी शामिल हैं ।

 

Related Articles

Back to top button