Hindi

बाहुबली 2 से भी ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है पद्मावत ये रहा सबूत

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत देश भर में करणी सेना के कड़े विरोधों के वाबजूद रिलीज़ हुई हालाकि फिल्म राजस्थान, गुजरात, मध्प्रदेश जैसे राज्यों में रिलीज़ नही हो सकी लेकिन इसके बाद भी दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की ये फिल्म बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को भी कड़ी टक्कर दे सकती है।

करणी सेना जिस तरह से फिल्म पद्मावत का विरोध कर रही थी उसे देखने के बाद यह कह पाना काफी मुश्किल हो रहा था फिल्म अपनी लागत की कमाई भी वसूल कर पाएगी लेकिन फिल्म भले ही भारत के कई राज्यों में कड़े विरोध प्रदर्शन के चलते रिलीज़ नही हो सकी पर दुनिया भर के ओवर सीज़ कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की ओपनिंग विदेशों में काफी शानदार रही। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी की फिल्म पद्मावत विदेशों में ओपनिंग के मामले में बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ चुकी है। आस्ट्रेलिया की बात करें तो आस्ट्रेलिया में इस फिल्म नें 1.88 करोड़ के साथ शानदार शुरूआत की है। न्यूज़ीलैंड में फिल्म नें कमाए 29.99 लाख और यूके में 88.08 लाख कमाए विदेशों में फिल्म नें पहले ही दिन कुल 367$ के साथ शुरूआत की है जबकी बाहुबली 2 नें 212 $ कमाएे थे बाहुबली 2 ही नही बलकी आमिर की फिल्म दंगल भी पद्मावत से पीछे ही रही दंगल नें 247$ ही कमा पाई थी।

जिस तरह से पद्मावत विदेशों में रिलीज़ के पहले ही दिन बाहुबली और दंगल जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ रही है उसे देख तो ऐसा ही लग रहा है जैसे फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाने वाली है। बहरहाल उम्मीद जताई जा रही है कि पद्मावत घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी वीकेंड के दूसरे हफ्ते अच्छी कमाई कर सकती हैं।फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभा रहीं हैं शाहिद कपूर रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं।

 

Related Articles

Back to top button