Hindi

बाहुबली 2 नें बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास ऑफिस से छुट्टि लेकर बाहुबली देखने पहुंचे लोग

बाहुबली -2 को देखने भारी मात्रा में लोगों नें ली छुट्टी इससे पहले बॉलीवुड की किसी भी फिल्म की इतनी ज्यादा एडवांस बुकिंग नही हुई ।

जी हां आखिरकार लोगों को 2 साल के इंतज़ार के बाद इस सवाल का जवाब मिल ही गया की कटप्पा नें बाहुबली को क्यों मारा ।

बाहुबली -2 को देखने के लिए कॉलेज हो ऑफिस हर जगह से लोगों नें ऐसी छुट्टी ली जैसे किसी फिल्म की रिलीज़ नही बल्की वर्ल्ड कप का फाइनल मैच हो वो भी इंडिया का जी हां 8000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज़ हुई बाहुबली -2 को देखने के लिए दर्शक इतने पागल थे की उन्होनेें काफी लंबे समय पहले से ही मंहगे दामों में टिकट खरीद ली थी ।

दर्शकों को उनके इस सवाल का जवाब तो मिला ही की कटप्पा नें बाहुबली को क्यों मारा इसी के साथ ही फिल्म नें पहले ही दिन  धमाकेदार ओपनिंग के साथ ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की फिल्म प्रसशंकों नें फिल्म को 4 और 4.30 रेटिंग्स दी हैं वहीं फिल्म क्रिटिक से भी फिल्म को काफी अच्छे रेव्यू मिले हैं ।

बॉक्स ऑफिस पर उमड़ी भीड़ और शोज़ की बुकिंग को देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा रहा है की फिल्म  की पहले दिन  की कमाई 50 से 80 करोड़ तक हो सकती है ।

फिल्म में देवसेना और बाहुबली का रोमांस हैं वहीं राजमाता  शिवगामी की विवशता है साजि़श,  सस्पेंस और एक्शन से भरपूर फिल्म है बाहुबली 2 फिल्म का एक भी सीन आपको बोर नही होने देगा ।

कटप्पा नें बाहुबली को क्यों मारा – राजमाता शिवगामी के आदेश पर कटप्पा नें बाहुबली को मारा

दर्शकों को आखिकार इस सवाल का जवाब मिल गया वहीं साथ ही इस सवाल को लेकर 2 साल से सोशल मीडिया पर लोग जिस तरीके से इसके जवाब का अंदाजा लगा रहे थे और हर कोई अलग-अलग इस सवाल का जवाब दे रहा था उसमें से कई लोगों के जवाब सही भी साबित हुए ।

फिल्म के पहले पार्ट में आपने देखा था की जिस सस्पेंस पर फिल्म को खत्म किया गया था उसके बाद ये बात तो साफ पता चल गई थी की  राजमाता शिवगामी की कोई ना कोई विवशता है ।

फिल्म के इस पार्ट में वो बात साफ हो गई की आखिर किन हालातों में राजमाता शिवगामी नें बाहुबली को मारने का आदेश दिया

राजमाता के बेटे भल्लाल देव नें देवसेना और बाहुबली के बेटे को किडनैप कर लिया था और राजमाता के सामने ये शर्त रख्खी की अगर राजमाता बाहुबली और देवसेना के बेटे और देवसेना की जान बचाना चाहती हैं तो उन्हें बाहुबली को मारने का आदेश देना होगा  

 

Related Articles

Back to top button