Hindi

बाली में छुट्टियां बिताने पहुंची शक्ति की सौम्या उर्फ रूबीना दिलाइक देखें वीडियो और तस्वीरें

कलर्स के पॉपुलर शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की की सौम्या उर्फ रूबीना दिलाइक अपने बिज़ी शेड्यूल से फुर्सत के पल निकालकर बाली में छुट्टियां बिताने पहुंची रूबीना नें अपनी इस खास ट्रिप की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं इन तस्वीरों के साथ रूबीना नें एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसे रूबीना के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है ।

https://www.instagram.com/p/BU-5Xfeg6I7/?taken-by=rubinadilaik&hl=en

ज्ञात हो की रूबीना ज़ी टीवी के शो छोटी बहु में राधिका के किरदार से मशहूर हुई थीं

https://www.instagram.com/p/BU697Srg925/?taken-by=rubinadilaik&hl=en

रूबीना दिलाइक कलर्स के शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या नाम की किन्नर का किरदार निभा रही हैं जो एक आम औरत की तरह जिंदगी जीना चाहती है।

https://www.instagram.com/p/BU829d6Apg-/?taken-by=rubinadilaik&hl=en

रूबीना नें हालही में अपने इस वेकेशन टूर के वीडियो भी पोस्ट किए इस वीडियो में आप देख सकते हैं की रूबीना फुल ऑन मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं ।

https://www.instagram.com/p/BU4DaULAxIS/?taken-by=rubinadilaik&hl=en

रूबीना टीवी की सबसे चहेती बहुओं में से एक मानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं यही वजह है की रूबीना कई बार सोशल मीडिया सेलीब्रिटीज़ के बीच इंस्टा क्वीन ऑफ द वीक जैसे कई अवार्ड अपने नाम करती रहती हैं ।

https://www.instagram.com/p/BUtRe6agMRd/?taken-by=rubinadilaik&hl=en

आपको बता दें की रूबीना के शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की नें हालही में एक साल पूरे किए हैं । सीरियल के एक साल पूरे करने की खुशी में रूबीना ने अपने वेकेशन टूर के दौरान ही अपने इंन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया इस वीडियो में रूबीना नें अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

हिमांचल की ये ब्यूटी क्वीन एक्टिंग में आने से पहले मिस हिमाचल समेत कई ब्यूटी अवार्ड्स अपने नाम कर चुकी हैं ।

एक बेहद ही ज्यादा पढ़े लिखे परिवार से तालुख रखने वाली रूबीना के पिता उन्हें इंजीनियर बनाना चाहते थे लेकिन रूबीना की मैथ कमज़ोर होने की वजह से उन्हें लिटरेचर पढ़ने का मौका मिला रूबीना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था ब्यूटी कॉनटेस्ट जीतने के बाद रूबीना नें घर वालों के सामने एक्टिंग की बात कही पहले तो पिता नें इंकार कर दिया लेकिन आखिरकार बेटी के शौक के आगे हार गए और रूबीना एक्टिंग में अपना करियर बनाने मुंबई आ गईं ।

 

 

Related Articles

Back to top button