Hindi

बहन के लिए विद्या बालन नें घोट दिया था अपने पहले प्यार का गला जानिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ के चलते  मीडिया की चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्‍म के टीज़र को फैंस के बीच खूब पसंद किया गया । विद्या हमेशा ही अपनी दिल की बात बेहद बेवाकी के साथ कह देती हैं और अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं  विद्या हाल ही  में नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर में पहुंची थीं जहां नेहा नें विद्या की निजी ज़िंदगी और उनके लव लाइफ के बारे में कई दिलचस्प सवाल किए विद्या नें चैट शो के दौरान अपनी लव लाइफ के बारे में कई खुलासे भी किए।

विद्या नें नेहा के शो पर पहुंचने के बाद उनके सवालों के खुलकर जवाब दिए कॉलेज के दिनों और पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए विद्या नें ये बात भी कही की आम कॉलेज स्टूडेंट की तरह ही विद्या को भी अपने मिस्टर परफेक्ट की तलाश थी और उनका दिल भी किसी पर आया था विद्या को कॉलेज के दिनों में जिस लड़के से प्यार हुआ था वो लड़का विद्या की बहन प्रिया से प्यार करता था।

विद्या को जैसे ही इस बात का पता चला की जिस लड़के के प्यार के सपने वो देखती हैं वो उन्हें नही बलकी उनकी बहन प्रिया को पसंद करता है इस हादसे से विद्या टूट गईं उन्हें लगा जैसे उन्हें किसी ने शहीद कर दिया हो लेकिन फिर उन्होनें अपनी बहन की खुशियों के बारे में सोचते हुए अपने राश्ते दूसरी तरफ मोड़ लिए और फिर पलट कर कभी उस लड़की तरफ नही देखा।

विद्या नें अपनी बड़ी बहन के लिए अपने प्यार की कुर्बानी तो दे दी लेकिन अपने पहले प्यार को भूल पाना इतना आसान नही था लिहाज़ा विद्या नें उसे भुलाने के लिए और इन सब से बाहर आने के लिए  अफने एक दूसरे दोस्त को डेट करना शुरू किया हालाकि बाद में दोनों नें अपने राश्ते एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग कर लिए।

ज्ञात हो की विद्या की बड़ी बहन प्रिया बालन एडवरटाइज़िंग फिल्ड में काम करती हैं। साउथ फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस प्रियामणि विद्या की कज‍िन सिस्टर हैं।तमिल परिवार में जन्मीं विद्या मुंबई में ही पैदा हुईं और यहीं पली बड़ी हैं।

विद्या जल्द ही सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बनी फिल्म तुम्हारी सुलु में नज़र आएंगी।

 

 

Related Articles

Back to top button