BollywoodHindi

बदल गए धूम 4 के स्टार, आमिर अभिषेक नहीं बॉलीवुड के ये चहेते सितारे मचाएंगे धूम

अब तक आपने बॉलीवुड मूवी धूम के पहले तीन पार्टस में अभिषेक बच्चन आमिर खान और ऋतिक रोशन की दमदार एक्टिंग देखी, धूम सीरीज़ की ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुईं । इसी कड़ी में धूम सीरीज की अगली फिल्म धूम 4 भी जल्द ही आने वाली है ।

अंदाजा लगाया जा रहा था की धूम की अगली मूवी में भी इन्हीं स्टार्स के चेहरे होंगे लेकिन आपको बता दें की धूम 4 की पूरी स्टार कास्ट बदल चुकी है धूम 4 में ऋतिक, आमिर या अभिषेक नही बलकी रणवीर सिंह और शाहरूख खान होंगे ।

यश राज बैनर तले बन रही फिल्म धूम 4 के प्रोड्यूसर नें धूम 4 के स्टार कास्ट को लेकर पूरी तैयारी कर ली है सोर्सेस की मानें तो धूम सीरीज की इस अपकमिंग फिल्म में बॉलीवुड के ये दो बड़े चेहरे रणवीर सिंह और शाहरूख खान एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे ।

हालही में खबरें आईं थीं कि बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान धूम 4 में बतौर लीड एक्टर नजर आ सकते हैं लेकिन सोर्सेस से मिली जानकारी के अनुसार सलमान नें अपने कुछ प्रोजेक्ट्स की वजह से इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया । जिसके बाद शाहरूख को इस रोल के लिए एप्रोच किया गया है वहीं अभिषेक बच्चन की जगह फिल्म में रणवीर सिंह दर्शकों को एंटरटेन करते दिखाई देंगे । सलमान की इस फिल्म को छोड़ने की एक वजह ये भी सुनने में आई है की सलमान फिल्म में कोई नेगेटिव रोल नही निभाना चाहते थे और इसी वजह से उन्होंनें फिल्म से किनारा कर लिया ।

यहां पर एक सवाल यह उठता है की शाहरूख और रणवीर दोनों फिलहाल अपनी अपमिंग फिल्मों में बिजी चल रहे हैं । वैसे शाहरूख़ और रणवीर के फैंस यकीनन इस खबर को सुनने के बाद बेहद खुश होंगे ।

हालाकिं शाहरूख और रणवीर दोनों नें ही इस बारे में अब तक कोई कन्फर्मेंशन नही दी है।

वैसे शाहरूख के बारे में आपको एक और बात बता दें की शाहरूख इससे पहले भी बाज़ीगर, डर और डॉन 2 जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं ।

आपको याद हो की धूम सीरीज़ की पहले की तीनों फिल्मों में जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान जैसे स्टार्स नकारात्मक भूमिका में दिखाई देंगे ।

फिलहाल शाहरूख़ अपनी फिल्म रईस में बिजी हैं शाहरूख की फिल्म रईस इसी महीने  की 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है । वहीं रणवीर सिंह भी अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button