Hindi

बच्चों को लेकर अनुष्का – विराट का अभी से प्लान,जान कर हैरान हो जायेंगे आप !

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी शादी के बाद भी फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती है, हाल ही में विराट ने फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की, उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि, जब भी उनके बच्चे होंगे तो वे घर में अपनी उपलब्धियों से जुड़ी कोई भी चीज नहीं रखेंगे। वे ट्रॉफी, एचीवमेंट जैसी सभी चीजों को हटा देंगे, जो उनके करियर को फ्लैश करती हों. उन्होंने कहा कि ये फैसला उन्होंने वाइफ अनुष्का की सहमति से लिया है. क्यूंकि बच्चों को आगे बढ़ने दिक्कत में हो सकती है.

विराट ने कहा कि फेसम पेरेंट्स के बच्चों को आगे बढ़ने के लिए काफी प्रेशर झेलना पड़ता है, और वे नहीं चाहते कि उनके बच्चों को भी इस दौर से गुजरना पड़े, उन्होंने कहा कि बच्चे होने के बाद उनका ज्यादातर वक्त उनके लिए ही होगा.

विराट वाइफ अनुष्का को ऑफ द फील्ड कैप्टन मानते हैं. उनका कहना है कि अनुष्का हमेशा सही डिसीजन लेती हैं. अनुष्का को वे अपनी सबसे बड़ी ताकत मानते हैं.

उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि उनकी लाइफ में अनुष्का के आने के बाद काफी पॉजीटिव बदलाव आए हैं. उन्होंने बताया कि अनुष्का काफी धार्मिक हैं. उनके साथ रहते हुए उन्होंने भी खुद में कई बदलावों को महसूस किया है वे काफी शांत हो गए हैं. पहले वो बहुत अग्रेसिव थे

आपको बता दें की विराट और अनुष्का ने पिछले साल दिसम्बर में शादी की थी. शादी के बाद से दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं

Related Articles

Back to top button