Hindi

फोटोशूट में दिखा नागिन का खूबसूरत अंदाज़

कर्लस चैनल के पॉपुलर शो नागिन2 की इच्छाधारी नागिन शिवांगी का हॉट एंड ग्लैमर्स अंदाज़ देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान , जी हां नागिन फेम मौनी रॉय नें हालही में एक फोटोशूट कराया है जिसमें मौनी बेहद खूबसरूत लग रही हैं ।

नागिन के पहले पार्ट में शेवन्या के किरदार से दर्शकों के दिलों में राज़ करने वाली टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय नें हालही में एक फोटोशूट कराया है जिसमें मौनी अलग-अलग इंडो वेस्ट्रन लुक में  बेहद ही ग्लैमर्स और खूबसूरत लग रही हैं, आपको बता दें की नागिन के पहले सीज़न की तरह ही नागिन 2 में मौनी के लुक और शिवांगी नामक उनके किरदार को ऑडियंश काफी पसंद कर रही है ।

आम तौर पर शो में मौनी ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक में यानी सारी और सलवार शूट में ही दिखाई देती हैं लेकिन मौनी वेस्टर्न ही नही बलकी इंडियन लुक में भी काफी हॉट लगती हैं।

पिंक कलर की इस साड़ी में मौनी का कातिलाना अंदाज़ देख पागल हो रहे फैंस

 

नागिन 2 को पिछले कुछ हफ्तों से काफी अच्छी रेटिंग्स मिल रही है जिसका कारण है रॉकी और शिवांगी की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है ।

 

आपको बता दें की जबसे बिग बॉस सीज़न 10 शुरू हुआ तभी से अंदाज़ा लगाया जा रहा था की मौनी का शो नागिन 2 की टीआरपी बिग बॉस से निचले पायदान पर ही रहेगी ।

लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ बिग बॉस समेत कई बड़े और पॉपुलर टीवी शोज़ को पीछे छोड़ते हुए नागिन2 टीआरपी चार्ट में पहले पायदान पर काबिज़ रहा ।

मौनी रॉय नें कुछ समय पहले ही इस तस्वीर को सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है ,मौनी की इस फोटो को कुछ ही समय में 1 लाख से भी ज्यादा लोगों नें लाइक किया है ।

बहुत कम लोग जानते हैं की नागिन फेम मौनी एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ एक ट्रेंड डांसर भी हैं ।

हालही में मौनी नें शूटिंग से कुछ वक्त निकालकर एक फोटो सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की है जिसमें मौनी पिंक कलर की साड़ी पहने दिख रही हैं ।

मौनी की इस फोटो को उनके फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है वहीं इसी के साथ ही मौनी की फोटोशूट की तस्वीरें भी कुछ कम नही हैं अपनी हर तस्वीर एक से बढ़ कर एक लग रही हैं ।

Related Articles

Back to top button