Hindi

फॉसिल इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बने वरूण धवन और श्रुति हासन जानें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और बॉलीवुड टॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन  को हालही में फॉसिल इंडिया कंपनी नें अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। आपको बता दें की वरूण और श्रुति  कुछ महीनों में पूरे भारत में फॉसिल इंडिया के पहले मल्टीमीडिया कैंपेन को लॉंच करेंगें। वरूण श्रुति ये दोनों बॉलीवुड स्टार इस कैंपेन के तहत  टचस्क्रीन स्मार्टवाच के नए कलेक्शन का प्रचार करेंगें। अभिनेता वरुण धवन ने कहा, “फॉसिल  इंडिया का हिस्सा बनकर उन्हें बेहद खुशी हो रही है वो ज़ोर शोर से अपनी इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए उत्साहित हैं।

श्रुति हासन ने मीडिया के साथ अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मैं खुश हूं कि मुझे फॉसिल के साथ काम करने का मौका मिला मै पूरी इमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाउंगी । श्रुति नें आगे कहा मै हमेशा से इस ब्रांड से अटैच रही हूं ये मेरा पसंदीदा ब्रांड है और इसका प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गर्व की बात है। श्रुति नें कहा मै फॉसिल की स्मार्टवाच और हैंड बैग्स की ब्रांडिंग करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं श्रुति नें कहा जल्द ही वो वरूण के साथ इसके पहले नए कैंपेन का प्रचार करेंगीं।

फॉसिल इंडिया के निदेशक नें बताया की जॉनसन वर्गीज  वरुण और श्रुति के ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर खुश हैं। उन्हें उम्मीद है कि बॉलीवुड के ये दोनों युवा कलाकार अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे। फॉसिल इंडिया ब्रांड के प्रति वरूण श्रुति को प्रचार करता देख बाकी युवा भी इनसे प्रेरित होंगें।

आपको बता दें की वरूण धवन की आगामी फिल्म जुड़वा 2 कल 29 सितंबर को रिलीज़ हो रही है गौरतलब है की वरूण की ये फिल्म सलमान की फिल्म जुड़वा का रिमेक है फिल्म जैकलीन और तापसी के साथ वरूण डवल रोल में दिखाई देेंगें। वहीं अभिनेत्री श्रुति हासन राजकुमार राव के साथ फिल्म बहन होगी तेरी में कुछ समय पहले ही नज़र आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button