Hindi

फैंस की गंदी हरकत का शिकार हो चुकीं हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिनकी फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है , इन सितारों के फैंस इन्हें दीवानों की तरह प्यार करते हैं  अपनी पसंदीदा सितारे को देख कई बार फैंस बेकाबू हो जाते हैं और अपने आप को अपने पसंदीदा सितारे से मिलने से रोक नही पाते हैं। लेकिन इन्हीं फैन्स में ऐसे भी कई फैंस हैं। जो अपने पसंदीदा स्टार के साथ भीड़ में ऐसी गन्दी हरकत कर देते हैं जिसकी वजह से ये सितारे कई बार काफी नाराज़ हो जाते हैं। बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो फैंस की गंदी हरकतों का शिकार बन चुकी हैं। किसी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन हो या कोई सोशल वर्क या फिर किसी समारोह में शिरकत, ये कुछ ऐसे खास मौके होते हैं जब इन अभिनेत्रियों को भीड़ में अपने फैंस का सामना करना पड़ता हैं। लेकिन इस दौरान उनके साथ इस तरह की हरकत से इन एक्ट्रेस को गहरा झटका लगता है, बॉलीवुड में ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो इस तरह के झटकों का शिकार हो चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण – कुछ समय पहले दीपिका एक दीवाली स्पेशल मैगजीन के लांच पर पहुंची थीं जहां एक फैन नें दीपिका को इस कदर गंदे तरीके से छुआ की दीपिका उससे बेहद नाराज़ हो गईं और उसी वक्त उसे खरी खोटी सुना दी।

सोनम कपूर – साउथ सुपर स्टार धनुष और सोनम कपूर फिल्म रांझना का प्रमोशन करने पहुंचे थे जहां सोनम कपूर के साथ एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति नें एक ऐसी गंदी हरकत की जिसके बाद सोनम कपूर की आंख में आसूं आ गए।

कैटरीना कैफ-

कैटरीना कैफ भी हो चुकीं हैं शिकार, कैटरीना कैफ कोलकाता में दुर्गा पूजा के लिए पहुंची थी जहां कैटरीना को फैंस नें घेर लिया और एक फैंन नें उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button