Hindi

फिल्लौरी का ट्रेलर देख अनुष्का से बोले रणवीर ट्रायल के लिए बुलाना भूतनी

बॉलीवुड ब्यूटी अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म फिल्लौरी का ट्रेलर हालही में रिलीज़ किया गया, सोशल साइट पर दर्शकों नें फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया वहीं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह नें फिल्लौरी का ट्रेलर देखने के बाद अनुष्का को भूतनी कह दिया ।

रणवीर सिंह और अनुष्का दोनों ही बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार माने जाते हैं अनुष्का और रणवीर दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं । रणवीर नें जैसे ही फिल्लौरी का ट्रेलर देखा तो फौरन ट्वीटर पर अनुष्का को फिल्म की बधाई देते हुए उन्हें भूतनी कहा, रणवीर नें कहा ट्रेलर बहुत बहुत प्यारा है ट्रायल के लिए जरूर बुलाना भूतनी ।

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/828626734874509315

 

ज्ञात हो की रणवीर और अनुष्का नें बॉलीवुड में फिल्म बैंड बाजा बारात के साथ डेब्यू किया था  10 दिसंबर 2010 में रिलीज़ हुई हिंदी फिल्म बैंड बाजा बारात बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई दर्शकों रणवीर और अनुष्का इन न्यू कमर की जोड़ी को काफी पसंद किया था ।

इसी 6 फरवरी को अनुष्का और दिलजीत दोसांज की फिल्म फिल्लौरी का ट्रेलर रिलीज़ किया गया फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आपको इतना तो समझ आ ही गया होगा की फिल्म में अनुष्का एक भूतनी के किरदार में दिखाई दे रही हैं । अनुष्का के कई अलग-अलग रूप पर्दे पर आपने देखे होंगे लेकिन फिल्लौरी में अनुष्का का ये नया लुक देख कर लोग हंसी से लोट पोट हो जाएंगे ।

अनुष्का और दिलजीत की फिल्म फिल्लौरी में मांगलिक दोष, भूत प्रेत जैसे विषयों को दिखाया गया है फिल्लौरी पूरी तरह से एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है फिल्म में सूरज़ शर्मा अनुष्का के पति के रोल में दिखाई देंगे, जो मांगलिक रहते हैं और इसी लिए उनकी शादी घर वाले एक ऐसे पेड़ से करा देते हैं जिसमें अनुष्का की आत्मा रहती है।

अनुष्का अचानक से सूरज के सामने आकर उनसे कहती हैं की वो उनकी पत्नि हैं और उनकी शादी पेड़ से नही बलकी अनुष्का से हुई है । फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ अनुष्का और दिलजीत के बीच रोमांस भी दिखाया गया ।

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ पंजाब के गांव की गलियों में इश्क फरमाते नज़र आते हैं  वैसे आपको बता दें की  फिल्लौरी अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म है और अनुष्का फिल्म की एक्ट्रेस के साथ-साथ फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं ।

अनुष्का और दिलजीत की ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म अगले महीने 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है ।

Related Articles

Back to top button