Hindi

फिल्म रिलीज़ से पहले ही कटप्पा ने खोला राज़ क्यों मारा बाहुबली को!

बाहुबली : द कनक्लूजन का इंतजार दर्शकों को काफी लंबे समय से था 2 साल से दर्शक इस सस्पेंस को जानने का इंतजार कर रहे थे की आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?

साल 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म बाहुबली एक सस्पेंस के साथ खत्म हुई थी । आपको बता दें की बाहुबली 2 अगले महीने 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है लेकिन रिलीज से पहले ही बाहुबली के दोनों पार्ट में कटप्पा का किरदार निभा रहे एक्टर सत्यराज नें फिल्म के इस सस्पेंस का जवाब दे दिया है ।

हालही में दिए गए एक इंटरव्यू में 60 साल के साउथ इंडियन एक्टर सत्य राज ने बताया की उन्होनें काफी लंबे समय से साउथ सिनेमा में काम किया लेकिन बाहुबली को लेकर जिस कदर दर्शकों में दिवानगी देखी गई और देखी जा रही है इतनी इससे पहले कभी नही दिखी ।

इतना ही नही सत्यराज नें ये भी बताया की जबसे लोगों नें बाहुबली देखी है तभी से सब उनसें भी यही सवाल कर रहें की आखिर कटप्पा नें बाहुबली को क्यों मारा यंहा तक की उनकी फैमिली भी उनसें यही सवाल कर रही है ।

 

सत्यराज नें मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा की फिल्म निर्देशक राजामौली नें उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था इसी लिए उन्होनें बाहुबली को मारा इतना ही नही सत्यराज नें अपनी फैमिली को भी यही जवाब दिया क्योंकि फिल्म के निर्देशक राजामौली नें उन्हें यही जवाब देने के लिए कहा है ।

मीडिया नें फिल्म के निर्देशक राजामौली से भी इस सवाल का जवाब जानने की कोशिश की लेकिन राजामौली नें भी मीडिया को यही जवाब दिया की कटप्पा नें बाहुबली को इस लिए मारा क्योंकि उन्होनें कटप्पा को ऐसा करने के लिए कहा था ।

आपको बता दें की 2 साल पहले आई बाहुबली नें बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ की कमाई की थी और वहीं बाहुबली 2 रिलीज से पहले ही 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है ।

ज्ञात हो की इस महाशिवरात्री के मौके पर फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया था जिसमें फिल्म के लीड एक्टर प्रभास हाथीं पर खड़े दिखाई दे रहें हैं ।  फिल्म निर्देशक राजामौली नें फिल्म का टीज़र रिलीज़ करते हुए बताया था की प्रभास को बाहुबली के कांसेप्ट पर सबसे ज्यादा भरोसा था ।

 

Related Articles

Back to top button