Hindi

बॉलीवुड में होने जा रही है एक और नए स्टार किड की एंट्री

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे नें अपने किरदारों से हिंदी सिनेमा के दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई चंकी की एक्टिंग से लेकर फिल्मों में उनकी कॉमेडी को दर्शक आज भी फिल्मी पर्दे पर देखना काफी पसंद करते हैं लेकिन आज कल फिल्मों में स्टार किड्स के एक्टिंग डेब्यू का ट्रेंड सा चल पड़ा है।

https://www.instagram.com/p/BXf-QqrhMuz/?hl=en&taken-by=ahaanpandayy

सारा अली खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक बॉलीवुड में नए स्टार किड्स उभर कर सामने आ रहे हैं और बॉलीवुड भी इन नए एक्टिंग टैलेंट को लेकर काफी उत्साहित है इसी कड़ी में चंकी पांडे के भतीज अहान पांडे भी अब बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने  के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालही में चंकी पांडे के भतीजे अहान नें बताया की वो रॉक स्टार, थ्री इडियट्स, चक दे इंडिया जैसी अलग-अलग विषयों पर फिल्में करने के लिए काफी उत्साहित हैं। अहान नें मीडिया को दी गई जानकारी में बताया की एक्टिंग ऐसा पेशा है जिसका हिस्सा बनने के लिए मैं हमेशा से एक्साइटेड रहा हूं।

https://www.instagram.com/p/BYA7SZynEzD/?hl=en&taken-by=ahaanpandayy

एक लीडिंग न्यूज़ एजेंसी को दिए इंटरव्यू में अहान नें बताया कि बॉलीवुड के सफर में चलने के लिए मैं तैयार हूं और अब ये रास्ता कौन सी मंजील की तरफ ले जाएगा फिलहाल नही जानता आपको बता दें की अहान कई शॉर्ट फिल्म कर चुके हैं। फिल्मों के चुनाव के बारे में अहान का कहना है कि बॉलीवुड में वो थ्री इडियट्स, रॉक स्टार जैसी कंटेंट बेस्ड फिल्में करना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BdSIQiwHLlT/?hl=en&taken-by=ahaanpandayy

बहरहाल कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुके अहान का कहना है कि वो किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं और जल्द ही किसी बेहतरीन कहानी के साथ बॉलीवुड में अागाज़ करेंगें। कुछ समय पहले ही अहान को लेकर खबरें आईं थीं की अहान 24 साल की एक्ट्रेस अमार्या दस्तूर को डेट कर रहें हैं। फिफ्टी और जॉलीवुड जैसी  शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुके अहान जल्द ही अपने चाचा के नक्शे कदम पर चलने के लिए तैयार हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button