Hindi

फिल्मों में सिर्फ बोल्ड सीन करने की वजह से इंडस्ट्री में बनी हैं ये एक्ट्रेस जानें

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां काम करने की ख्वाइश हर किसी को होती है हर कोई बॉलीवुड में एक्टर एक्ट्रेस बनने की चाहत लिए फिल्मों में आते हैं बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं तो कई एक्ट्रेस फिल्मों में सिर्फ बोल्ड सीन देने के लिए जानी जाती हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी ही हसीनाओं के बारे में जो फिल्मों में केवल बोल्ड सीन देने के लिए ही जानी जाती हैं।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला इस समय बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शामिल मानी जाती हैं उर्वशी रौतेला नें अपने फिल्मी करियर की शुरूआत सनी देओल के साथ फिल्म सिंह साहब द ग्रेट के साथ की थी हालाकि इस फिल्म में उर्वशी को कुछ खास अच्छा रिस्पॉस नही मिला लेकिन इसके बाद कुछ फिल्मों में उर्वशी के बोल्ड आइटम डांस नें उर्वशी को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गया। उर्वशी जल्द ही हेट स्टोरी सीरीज़ के अगले पार्ट हेट स्टोरी 4 में नज़र आने वाली हैं।

सनी लियॉन

सनी लियॉन का नाम शायद ही कोई होगा जो नही जानता होगा बॉलीवुड में सनी लियॉन अपनी बोल्डनेस के लिए ही जानी जाती हैं सनी लियॉन फिल्मों में अपने बोल्ड सीन और इंटीमेट सीन की वजह से बॉलीवुड में बनी हुई हैं।

ज़रीन खान

सलमान खान के साथ फिल्म वीर के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ज़रीन खान का फिल्मी करियर कुछ खास नही रहा ज़रीन खान नें हेट स्टोरी 3 और अक्षर 2 जैसी फिल्मों में जैसे -जैसे हॉट और बोल्ड सीन दिए उसके बाद ज़रीन खान बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गईं।

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा ही अपने बोल्ड फोटोशूट और हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों के लिए ही जानी जाती हैं

बिपाशा बसु

बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु की लग भग हर फिल्मों में उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला बिपाशा बसु को  अपनी एक्टिंग से ज्यादा बॉलीवुड में बोल्ड फिल्मों के लिए ही जाना जाता हैं।

Related Articles

Back to top button