Hindi

फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करतीं बॉलीवुड की ये 4 एक्ट्रेसेस फिर भी हैं लाखों दिलों की धड़कन

बॉलीवुड फिल्मो में हीरो हिरोईन के बीच किसिंग सीन बेहद आम बात हो गई है फिल्मों में किसिंग सीन पहले भी होते थे ये सिलसिला  काफी लंबे समय से चला आ रहा हैं। आज के दौर में तो फिल्मो में किसिंग सीन नही नही बलकी इंटीमेट सीन भी बेहद आम बात हो गई है। आज कल आपको ऐसी कोई फिल्म नही मिलेगी जिसमें बोल्ड और इंटीमेट सीन ना हो इसी के साथ ही किसिंग सीन ना हो ऐसा तो हो ही नही सकता बहरहाल हम आपको आज बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होनें एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में कीं लेकिन इन एक्ट्रेस नें आज तक अपनी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नही दिया है।

 बॉलीवुड की खूबसूरत फिगर रखने वाली शिल्पा शेट्टी :- शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड कि टॉप एक्ट्रेस में शुमार मानी जाती हैं शिल्पा शेट्टी नें भले ही फिल्मी दुनिया को फिलहाल के लिए अल्विदा कह दिया हो लेकिन टीवी स्क्रीन पर शिल्पा लगातार बनी हुई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की शिल्पा नें अपने फिल्मी सफर के दौरान अब तक एक भी किसिंग सीन नही दिए हैं।

असिन 

साउथ सिनेमा समेत बॉलीवुड में अपने खूबसूरती और दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं असिन ने भी अपनी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नही दिया।

सोनाक्षी सिन्हा :-

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हां की दबंगई के बारे में तो आप सभी जानते हैं लेकिन सोनाक्षी के बारे में आपको एक और बात बता दें की सोनाक्षी नें अपने पूरे फिल्मी करियर के दौरान एक भी किसिंग सीन नही दिया है।

 बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया 

बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को तमिल, तेलुगू हिंदी और इंग्लिश समेत कई भाषाएं आती हैं इस बात से तो आप सभी वाकिफ होंगे लेकिन आपको शायद यह बात नही मालूम होगी की तमन्ना नें अपने फिल्मी करियर के दौरान एक भी किसिंग सीन नही दिया और ना ही उन्हें स्क्रीन पर किसिंग सीन देना पसंद है।

Related Articles

Back to top button