Hindi

फिटनेस के चक्कर में बुरे फंसे ऋतिक, पुलिस कर रही है जांच

हमेशा अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहने वाले ऋत‍िक रोशन ने कुछ  ऐसा कर दिया की उनकी मुसीबत बढने वाली है जी हाँ  ऋत‍िक रोशन ने केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट किया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीड‍िया पर ट्रोल करने लगे.

आपको बता दें  कि राज्यवर्धन सिंह राठौर ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसमें वह देश के लोगों से फिटनेस की अपील कर रहे हैं. ये चैलेंज विश्व योग दिवस की तैयारियों के मद्देनजर किया गया है. राज्यवर्धन सिंह राठौर ने विराट कोहली, साइना नेहवाल और ऋत‍िक रोशन को ये फिटनेस चैलेंज द‍िया था.

https://twitter.com/iHrithik/status/998959071020617734

दरअसल ऋत‍ि  ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ऋत‍िक व्यस्त सड़क के बीच फिटनेस ट‍िप्स देते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीड‍ियो के पोस्ट होते  ही ऋत‍िक को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

https://twitter.com/Ra_THORe/status/998800601243881472

अब ये मामला इतना गंभीर हो चला है कि मुंबई पुल‍िस भी ऋत‍िक रोशन के वीड‍ियो पर गंभीरता से गौर कर रही है.

क्यूंकि वीड‍ियो में ऋत‍िक रोशन सेफ्टी का ख्याल न रखते हुए सेल्फी लेते हुए साइकिल चलाते दिख रहे हैं. वीड‍ियो में एक्टर के आस-पास तेजी से गाड़ियां और ट्रक चलते दिखाई दे रहे हैं. ऋत‍िक के वीड‍ियो पर एक यूजर ने मुंबई पुल‍िस को टैग करते हुए लिखा कि वीड‍ियो देखकर अब आप क्या करेंगे?  यूजर ने ऋत‍िक रोशन से भी कहा कि आपको ये साइकिल किसी खुले मैदान में चलानी चाह‍िए थी, व्यस्त सड़क पर नहीं. इस ट्वीट का जवाब देते हुए मुंबई पुल‍िस ने यूजर से लोकेशन डिटेल और जानकारी मांगी है.

Related Articles

Back to top button