Hindi

प्रॉमिस डे पर दिखा मनवीर मनु का याराना जल्द ही कर्लस के इस नए शो में नज़र आएंगे

बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट मनु और मनवीर की दोस्ती पूरे सीज़न में चर्चा का विषय बनी रही बिग बॉस 10 से बाहर आने के बाद जल्द ही मनवीर और मनु एक साथ कर्लस के कॉमेडी शो छोटे मिया धाकड़ 4 बतौर जज के रूप में नजर आएंगे ।

मनवीर और मनु के साथ ही मोनालीसा भी बिग बॉस में थीं जो फिलहाल दोनों के संपर्क में नही हैं ।

मनु मनवीर बिग बॉस 10 के ये दोनों ही कंटेस्टेंट इंडिया वालों की तरफ से थे और शो के ग्रैंड फिनाले तक दोनों की जोड़ी बनी रही ।

शो के दौरान मनु मनवीर मोनालीसा तीनों की तिकड़ी.. को दर्शकों नें काफी पसंद किया ।

आपको बता दें की हालही में बिग बॉस 10 के विनर मनवीर अपनी शादी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहे सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक मनवीर और मनु दोनों जिगरी दोस्तों की दोस्ती एक बार फिर कर्लस के नए शो छोटे मियां धाकड़ 4में दर्शकों का मनोरंजन करती दिखाई देगी ।

 

आपको बता दें की इस नए शो में मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी दोनों बतौर जज की भूमिका में कंटेस्टेंट को जज करते दिखाई देंगे वहीं दोनों के अलावा मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह शो को होस्ट करती दिखाई देंगी ।

मनु और मनवीर नें बिग बॉस के पूरे सीज़न के दौरान हर एक टास्क को पूरी ईमानदारी और बड़े ही जोशीले अंदाज़ में पूरा किया यही वजह है की शो कका सीज़न खत्म होने के बाद दर्शकों को दोनों की दोस्ती खल रही है । फैंस की मांग को देखते हुए मनु और मनवीर को छोटे मिया शो के मेकर्स नें शो का हिस्सा बनने के लिए एप्रोच किया है ।

बिग बॉस के दौरान मनवीर और नीतिभा के रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चे रहे बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद नीतिभा नें मीडिया के सामने बयान में कहा था की वो दुआ करेंगी शो का ये सीज़न मनवीर ही जीतें इसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर  खबरें आईं की मनवीर और गूगल गर्ल नीतिभा दोनों बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एक दूसरे को डेट करते दिखाई देंगे लेकिन नीतिभा और मनु दोनों हमेशा ही एक दूसरे को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते रहे 

मनवीर के घर से बाहर आते ही उनकी पर्सनल लाईफ को लेकर खबरें आनी शुरू हो गईं की मनवीर की शादी हो चुकी है लोगों को सबसे ज्यादा हैरानी इस लिए भी हुई की शो में पूरे 105 दिन रहने के दौरान कहीं भी मनवीर की शादी का कोई जिक्र नही किया गया । बहरहाल मनवीर और मनु दोनों नें ही अब तक इस शो से जुड़ी कोई बात मीडिया के सामने नही की है ।

Related Articles

Back to top button