Hindi

प्रियांक शर्मा नें हिना खान के बारे में दिया यह चौंका देने वाला बयान जानें

बिग बॉस 11 का घर इन दिनों जंग के मैदान से कुछ कम नही है कई पॉपुलर कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुके हैं तो कई अब भी अपनी दमदार पकड़ ऑडियंश के बीच बनाए हुए हैं पिछले कुछ समय में लव त्यागी , हिना खान और प्रियांक शर्मा की दोस्ती नें लोगों को काफी एंटरटेंन किया लेकिन कुछ समय पहले ही जब सलमान खान नें हिना खान को लेकर प्रियांक से सवाल किया कि क्या हिना को शिल्पा से डर लगता है और क्या हिना खान शिल्पा शिंदे से असुरक्षित महसूस करती हैं इसके जवाब में प्रियांक शर्मा नें हां कहा। कुछ समय पहले ही हिना खान, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी के बीच दोस्ती में कुछ दरार भी देखने को मिली लेकिन इन तीनों नें समझदारी दिखाते हुए अपने बीच के फासलों को ज्यादा बढ़ने नही दिया। हालही में प्रियांक हिना की नकल उतारते हुए दिखे।

वूट के अनसीन वीडियो में हिना, लव और प्रियांक तीनों एक साथ बैठे नज़र आते हैं जहां बिग बॉस के घर के ये तीनों दोस्त एक साथ बात करते दिखाई देते हैं।

प्रियांक हिना की एक्टिंग करते हुए कहते हैं कि हिना नें बिग बॉस में ऐसे एंट्री की थी उन्हें अब तक उनकी एंट्री याद है इतना ही नही बातों ही बातों में प्रियांक हिना से यह भी कह देते हैं कि हिना को पहली बार देखकर प्रियांक को लगा था कि हिना काफी प्राउडी हैं और उनका लुक्स देखकर ही प्रियांक समझ गए थे की ये टीवी स्टार काफी घमंडी है हालकि हिना के साथ बाद में समय बिताने के बाद उनकी ये गलत फैमी दूर हो गई।

 

बहरहाल आपको बता दें की जल्द ही बिग बॉस में हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच आप एक और जंग होती देखेंगे दरअसल कुछ समय पहले ही बिग बॉस नें शिल्पा को हिना खान के कुछ रोने वाले वीडियो दिखाए जिसपर शिल्पा हंसती हुई नज़र आईं फिर क्या था बिग बॉस नें हिना के रोने पर शिल्पा के हंसने वाले वीडियो हिना को दिखाया और हिना गुस्से में आग बबूला हो उठीं बहरहाल बिग बॉस में कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर लगातार जारी है।

Related Articles

Back to top button