HindiNews

प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ ट्वीट करना भारी पड़ा शेफ अतुल कोचर को दुबई के होटल ने नौकरी से निकाला.

लगता है कि क्वांटिको विवाद खत्म होने का नाम ही नही ले रहा. एक के बाद के नये विवाद इस मुद्दे से जुड़ते जा रहे हैं.

दुबई के जे डब्ल्यू मैरियट मर्कुईस होटल में शेफ़ का काम करने वाले अतुल कोचर को होटल प्रशासन ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अतुल ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर विवादस्पद ट्विट किया था लेकिन बाद में उसके लिए माफ़ी मांग ली थी.

अतुल ने लिखा  कि प्रियंका चोपड़ा ये बड़ी ही दुःख की बात है कि आपको उन हिन्दुओं की भावनाओं की कद्र नहीं है जो पिछले 2000 साल से इस्लाम के जरिये आतंकित किये जा रहे हैं, शर्म आती है आप पर. हालांकि बाद में कोचर ने उस ट्विट को डिलीट कर दिया था.

https://twitter.com/atulkochhar/status/1006587584179564544

लेकिन नौकरी से निकालने के बाद अतुल ने माफ़ी भी मांगी मगर फिर भी होटल वालों ने उनकी माफ़ी स्वीकार नही किया.

https://twitter.com/atulkochhar/status/1006099306590474240

ये तो आपको पता ही होगा कि क्वांटिको 3 के एक एपिसोड यानि ‘The Blood of Romeo’ के सीन में दिखाया गया था कि अमेरिका की एक यूनिवर्सिटी का प्रोफ़ेसर हथियार में इस्तेमाल किये जाने वाले यूरेनियम को चुराता है लेकिन वो इससे पहले न्यूयॉर्क की एक कांफ्रेंस में उसे प्लांट करता है मगर पुलिस उसे पकड़ लेती है. इस  एपिसोड में दिखाया गया कि भारतीय मूल के लोग बम प्लांट करते हैं और उसका इल्ज़ाम पाकिस्तान पर डालने की कोशिश करते हैं.

इसके बाद भारत में इस शो और प्रियंका चोपड़ा का भारी विरोध हुआ.

आप को बता दें,  कि क्वांटिको में हिंदू आतंकवाद से जुड़े दृश्य पर प्रियंका चोपड़ा पहले ही  माफी मांग चुकी हैं. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘क्वांटिको के इस विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. इसके लिए मैं दुखी हूं और माफी चाहती हूं. हमारा मकसद कभी भी किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. मुझे भारतीय होने पर गर्व है और कभी नहीं बदलेगा.’

Related Articles

Back to top button