Hindi

पॉपुलर न्यूज़ चैनल की महिला एंकर नें पांचवे महले से कूद कर दी जान

दुनिया भर की खबरों को पत्रकार ही आम लोगों तक पहुंचाते हैं किसी भी घटना पर उनकी कलम और उनकी आवाज़ ही उस घटना को खबर बनाती है लेकिन वो मंजर कितना भयानक होता है। जब लोगों तक खबर पहुंचाने वाले पत्रकार ही खुद खबर बन जाते हैं जी हां आज ऐसी ही एक महिला न्यूज़ एंकर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। हैदराबाद के एक जाने मानें न्यूज़ चैनल की एंकर नें पांचवी मंजिल से कूद कर आत्मा हत्या कर ली। महिला के पास मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया।

सुसाइट नोट में बताई वजह

राधिका रेड्डी नाम की 36 साल की न्यूज़ एंकर साउथ के V6 न्यूज़ चैनल में काम कर रही थी राधिका काफी लंबे समय से डिप्रेशन में थीं उन्होनें अपनी आत्म हत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। सुसाइड नोट में राधिका नें अपनी मौत की वजह डिप्रेशन बताया राधिका नें लिखा की उनकी मौत की जिम्मेदार वो खुद हैं।

राधिका ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि मेरी मौत के लिए किसी को परेशान ना किया जाए मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है।

मौके पर ही हो गई थी मौत

कुकतपल्ली के एसीपी भुजंग राव से मिली जानकारी के अनुसार हादसा रविवार रात करीब 10.40 बजे के आस पास हुआ। राधिका ने ऑफिस से आने के बाद बिल्डिंग के टॉप फ्लोर से कूद कर जान दे दी, इतनी ज्यादा उंचाई से गिरने के बाद राधिका के दोनों पैर बुरी तरह से टूट गए साथ ही उनके शरीर पर कई गंभीर चोटें भी आईं।

6 महीने पहले हुआ था तलाक

पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार राधिका का उनके पति से 6 महीने पहले ही तलाक हुआ था। दोनों के बीच काफी लंबे समय से रिश्ते खराब चल रहे थे। आपसी अनबन के चलते आखिरकार दोनों नें तलाक ले लिया था। तलाक के बाद राधिका अपने माता पिता के साथ रह रहीं थीं।

Related Articles

Back to top button