Hindi

पैसों के लिए कितने लोगों के साथ बेड शेयर कर चुकी हैं ये अभिनेत्री देखें तस्वीरें

बॉलीवुड ऐसी इंडस्ट्री है जहां ग्लैमर और सक्सेस की चाह लिए कई लड़कियां आती हैं और बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए दिन रात मेहनत करती हैं। लेकिन ग्लैमर की ये दुनिया एक्ट्रेस को जितनी खूबसूरत और बेहतर दिखाई देती है अक्सर वैसी होती नही है। कई एक्ट्रेस के लिए ये दुनिया किसी काले अंधेरे की तरह होती है जहां से गुजरने के बाद ही सक्सेस की रोशनी इन एक्ट्रेस को दिखाई देती है।

कामासूत्र थ्री डी को लेकर शर्लिन काफी लंबे समय से मीडिया की सुर्खियों में रही हैं 34 साल की शर्लिन बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार मानी जाती हैं।

https://www.instagram.com/p/Be7LQJ4Bkxx/?hl=en&taken-by=sherlynchopra

शर्लिन चोपड़ा भले ही फिल्मों में ज्यादा नज़र नही आतीं लेकिन अपने हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से शर्लिन हमेशा ही इंटरनेट पर  चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/BcJ6cxtHj3y/?hl=en&taken-by=sherlynchopra

शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होनें प्लेबॉय मैग्ज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। अपनी न्यूड तस्वीरों की वजह से शर्लिन को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी किया था।

https://www.instagram.com/p/Bb9S_jxHZc3/?hl=en&taken-by=sherlynchopra

शर्लिन भले ही फिल्मों में एक्टिव नही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर कई बार शर्लिन खुलकर बेवाकी के साथ अपनी रॉय रखती हैं। बता दें की शर्लिन चोपड़ा नें अपने मॉडलिंग करियर के दौरान कई बार अपनी बेड शेयरिंग को लेकर खुलासा किया था। शर्लिन नें कहा था की कई बार उन्होनें पैसे के लिए अपना बेड भी शेयर किया है। इतना ही नही शर्लिन नें निर्भया गैंग रेप के दौरान यह कहकर हर किसी को चौंका दिया था की अगर इस देश में कोई भी इंसान लड़कियों की सुरक्षा की गैरेंटी लेता है तो इसके लिए वो अपना भी रेप करवाने के लिए तैयार हो जाएंगी। शर्लिन चोपड़ा कई बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। आपको बता दें की शर्लिन की फैन फोलोविंग सोशल मीडिया काफी ज्यादा है।

Related Articles

Back to top button