Hindi

पैडमैन की शूटिंग के साथ ही अक्षय एमपी में कर रहे हैं टॉयलेट का प्रचार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों एमपी में अपनी फिल्म पैडमैन की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं इसी के साथ ही अक्षय टॉयलेट का प्रचार भी कर रहे हैं । दरअसल अक्षय मध्यप्रदेश के खरगौन में पैडमैन की शूटिंग कर रहे हैं इसी के साथ ही भूमि पेडनेकर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का प्रचार भी कर रहे हैं ।

आपको बता दें की अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रथा सरकार के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है फिल्म एक रोमांटिक कहानी के साथ ही भारत के ग्रामिण इलाके में शौचालय बनाए जाने और उसके इस्तेमाल किए जाने की बात बताती हैं अक्षय इसी के साथ ही शौचालय के इस्तेमाल और साफ सफाई के प्रति लोगों को जागरूक करते दिखाई दे रहे हैं ।

एमपी के खरगौन में पहुंचे अक्षय नें ग्रामिण इलाकों को जागरूक करने के लिए मध्यप्रदेश के बीजेपी मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ घर घर शौचालय योजना के तहथ गढ्ढा भी खोदा इसकी  एक तस्वीर अक्षय नें हालही में अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की है ।

टॉयलेट एक प्रेमकथा के पोस्टर को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म देश भर के ग्रामिण इलाकों की उन नई दुल्हनों पर आधारित है जिन्होनें ससुराल में शौचालय ना होने की वजह से ससुराल जाने से इंकार कर दिया था ।

ऐसी दुल्हनों की इच्छा का पालन करने और इनकी मांग का सम्मान करते हुए बाद में गावों में शौचालय बनाए जाने की बात शुूरू हुई ।

आपको बता दें की फिल्म में अक्षय केशव का किरदार निभा रहे हैं वहीं भूमि जया की भूमिका में हैं । फिल्म निर्देशक श्री नारायणं फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं ।

 

अक्षय और भूमि की फिल्म पैडमैन और शाहरूख अनुष्का की फिल्म द रिंग एक साथ  11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है ।

फिलहाल अक्षय बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जिनकी बैक टू बैक लगातार फिल्में आ चुकी हैं टॉयलेट एक प्रेम कथा के साथ ही ट्वींकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस के बैनर में बन रही फिल्म पैडमैन की शूटिंग भी जल्द ही खत्म होने वाली है ।

 

Related Articles

Back to top button