HindiNews

अक्षय कुमार बनेंगे पृथ्वीराज चौहान , इस पीरियड ड्रामा में करने वाले हैं काम.

अक्षय कुमार कुछ सालों से मीनिंग फुल सिनेमा कर रहे हैं. एक के बाद एक उनकी बेहतरीन फिल्मे आ रही है. इस साल जहाँ पहले उन्होंने पेडमैन की वहीँ अब उनकी फिल्म गोल्ड आने वाली है. इसके अलावा  उनके पास कई फिल्मे है जिसमे हाउस फुल 4, केसरी जैसी फिल्मे है.

अब एक ताज़ा खबर है ये है कि बड़े परदे का ये खिलाड़ी एक पीरियड ड्रामा में काम करने को तैयार हो गया है, जी हाँ खबर है कि यशराज फिल्मस ने अक्षय कुमार के साथ बड़े बजट की एक फिल्म बनाने का फैसला किया है,  इसे भव्य और बड़े स्तर पर बनाया जाएगा, बताया जाता है कि डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. उन्होंने ही 1991 पर छोटे परदे चाणक्य नाम का मशहूर सीरियल बनाया था.

पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग अगले फ़रवरी में शुरू होगी. और  फिल्म को 2020 में रिलीज़ करने की प्लानिंग है. बताया जा रहा है की अक्षय कुमार ने इस फिल्म के हाँ भी कर दिया है. और वो इस फिल्म को लेकर काफी खुश भी है, क्यूंकि पृथ्वीराज चौहान की  भारतीय इतिहास का सबसे पापुलर कहानी है जिस पर कई टीवी सीरयल बन चुके हैं.

आपको बता दें कि पृथ्वीराज चौहान का जन्म वर्ष 1168 में हुआ था. वे अजमेर के राजा सोमेश्वर चौहान के पुत्र थे. पृथ्वीराज चौहान 13 वर्ष की उम्र में अजमेर के राजगढ़ की गद्दी को संभाला था.और मोहम्मद गौरी को 16 बार हराया था पृथ्वीराज चौहान को एक आखिरी हिंदू सम्राट थे.

यशराज इन दिनों फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लॉक कर रहा है. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है हालांकि अभी यशराज फिल्मस की तरफ़ से इसकी घोषणा नहीं हुई है

Related Articles

Back to top button