Hindi

पालतू कुत्ते की मौत पर फूट फूट कर रोईं श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पालतु कुत्ते की मौत पर भावुक हुईं श्वेता और उनकी बेटी पलक, सोशल साइट पर फैंस के साथ  श्वेता नें बांटा दुख फूट-फट कर रोईं श्वेता की बेटी पलक ।

कसौटी जिंदगी की प्रेरणां के नाम से घर-घर में लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्वेता तिवारी को कुत्तों से बेहद लगाव है यही वजह है की श्वेता के घर में एक नही बलकी तीन-तीन कुत्ते थे लेकिन हालही में श्वेता के एक कुत्ते की मौत हो गई जिसके जाने से श्वेता और उनकी बेटी पलक बेहद दुखी हैं ।

 

श्वेता को इस कुत्ते से इतना अधिक लगाव इस लिए भी था क्योंकि ये श्वेता के साथ पिछले 13 सालों से रह रहा था ।

 

https://www.instagram.com/p/BRabdRKDQF9/?taken-by=shweta.tiwari

श्वेता नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कुत्ते तस्वीर शेयर करते हुए लिखा उनका 13 साल का पालतू कुत्ता अब इस दुनिया में नही रहा उन्होनें अपने पालतु कुत्ते को अपना सबसे करीबी दोस्त बताया जिसकी जगह कोई नही ले सकता।

श्वेता नें अपने कुत्ते की दो तस्वीरें शेयर कीं हैं एक तस्वीर में एक कुत्ता अकेला है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की कुत्ता जिंदा है दूसरी में पलक कुत्ते की लाश को लिए हुए रो रही हैं ।

ज्ञात हो श्वेता को हमेशा से ही जानवरों से बेहद लगाव रहा है बिग बॉस विनर रह चुकीं श्वेता आए दिन ही अपने पेट्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहीं हैं ।

श्वेता की तरह ही उनकी 15 साल की बेटी पलक को भी जानवरों से बेहद लगाव है आपको बता दें की कुछ समय पहले ही श्वेता नें पलक के बाद अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है ।

बीते साल 27 नवंबर को श्वेता नें प्यारे से बेटे रेयांश को जन्म दिया है । रेयांश के जन्म से पहले श्वेता छोटे पर्दे पर आखिरी बार & टीवी के शो बेगुसरॉय में नज़र आईं थीं । टीवी सीरियल्स के अलावा श्वेता कई बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्में भी कर चुकी हैं ।

रेयांश श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बेटे हैं । अभिनव और श्वेता की शादी साल 2013 में हुई थी आपको बता दें की अभिनव से श्वेता को शादी के लिए उनकी बेटी पलक ने ही मनाया था ।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button