Hindi

पाकिस्तानी अभिनेत्री नें इंटरव्यू में किया अपना दर्द बयां, कहा विदेशों में उतरवाए जाते हैं हमारे कपड़े- देखें वीडियो

हिंदी फिल्म हिंदी मीडियम के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर नें हालही में मीडिया के सामने अपना दर्द बयां किया सबा एक इंटरव्यू के दौरान फूट-फूट कर रो पड़ीं जिसका वीडियो इन दिनों सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।  सबा नें एक पाकिस्तानी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में यह बात साफ कही की इस पाक सरजमीं पर हम जिंदाबाद के नारे लगाते हैं और बाहर हमारे कपड़े जिस तरह से उतरवाए जाते हैं वो दर्द मै शब्दों में बयां नही कर सकती।

सबा नें इंटरव्यू में कहा हम लोग शूटिंग के लिए फॉरेन जा रहे थे उस वक्त मेरे साथ इंडियन क्रू भी था वो सब नकल गए और मेरा पाकिस्तानी पासपोर्ट होने की वजह से मुझे रोका गया और मेरी जांच की गई मेरा इंटरव्यू लिया गया और पूरी तरह से जांच करने के बाद मुझे जाने दिया गया जांच के दौरान मैने जो दर्द महसूस किया उसके बाद मुझे समझ आया की हमारी यही इज्जत विदेशों में हम कहां खड़े होते हैं और हमारी क्या हस्ती है। आप सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें और बड़े-बड़े दावे करते हैं। लंच डिनर इन सबके बाहर भी एक जिंदगी है जो बेहद खूबसूरत है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर सिर्फ पाकिस्तान की ही नही बलकी भारत की भी सबसे चहीती अभिनेत्रियों में से एक हैं।

सबा कमर पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं सबा नें इरफान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम के जरिए बॉलीवुड में दस्तक दी थी सबा की इस पहली ही हिंदी फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की और फिल्म सुपर हिट रही।

https://twitter.com/AlamSabah/status/953142726966501376

सबा इंटरव्यू में पाकिस्तानी बच्ची 6 साल की मासूम जैनब के किडनैपिंग और रेप केस पर बोल रहीं थीं इस दौरान सबा रो पड़ीं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही पाकिस्तान में एक 6 साल की मासूम बच्ची जैनब के साथ दरिंदगी के साथ जिस तरह से रेप किया गया उसके बाद से सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर जैनब की ही आवाज़ गूंज रही है और लोग इस बच्ची के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button