Hindi

पहले हफ्ते में अक्षय कुमार की पैडमैन नें कमाए 62.87 करोड़

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को रिलीज़ हुआ आज 7 दिन पूरे हो चुके हैं फिल्म नें अपने पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर शानदार पारी खेली है 9 फरवरी को रिलीज़ हुई अक्षय कुमार सोनम कपूर और राधिका आप्टे की फिल्म पैडमैन नें पहले दिन 10.26 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर आगाज़ किया था।

फिल्म का सेकेंड वीकेंड भी शुरू हो चुका है लेकिन पैडमैन को देखने के लिए दर्शकों का क्रेज़ अभी भी कम नही हुआ गौतरलब है की 70 करोड़ में बनी इस फिल्म को सुपर हिट की श्रेणी में आने के लिए 17.13 करोड़ अभी और कमाने होंगें।

हालाकि फिल्म को दर्शकों का जिस तरह से प्यार मिल रहा है और अक्षय फिल्म के रिलीज़ के बाद भी जिस तरह से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं उसे देखते हुए फिल्म के लिए सिर्फ 17.13 करोड़ का आंकड़ा कोई बड़ा नही है। फिल्म के पास अभी 17 फरवरी और 18 फरवरी यह दो दिन है जिसमें फिल्म 17.13 करोड़ कमा लेगी।

फिल्म की कहानी को पूरे परिवार के साथ बैठ के भी देखा जा सकता है। इतना ही नही पैडमैन समाज को एक अच्छा संदेश भी देती है और लोगों को जागरूक भी करती है। फिल्म की कहानी और अक्षय कुमार की दमदार एक्टिंग के साथ ही फिल्म का बायोपिक होना ये कुछ एहम बातें फिल्म की खास यूएसपी हैं। वैसे आज अय्यारी रिलीज़ हुई है लेकिन इसके बाद भी बॉक्स ऑफिस पर पैडमैन का जादू कम नही हुआ खासबात है की फिल्म की शुरूआत भले ही धीमी हुई। लेकिन वैलेंटाइन डे और शिवरात्री जैसे मौके नें फिल्म को कमाई करने का अच्छा मौका दिया। साथ ही अक्की की फिल्म पैडमैन के पास अभी खुदको को सुपर हिट की कैटेगरी मे शामिल करने के लिए ये पूरा समय है बहरहाल अक्षय कुमार की ये फिल्म अगर 100 करोड़ की कैटेगरी में शामिल होती है तो टॉयलेट एक प्रेम कथा के बाद इस फिल्म के साथ ही अक्की के नाम एक और नया रिकॉर्ड जुड़ जाएगा।

Related Articles

Back to top button