Hindi

एकता कपूर की वेब सीरिज में नज़र आएंगे साक्षी तंवर और राम कपूर

सोनी टीवी के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं की राम और प्रिया की जोड़ी और उनके बीच की केमेस्ट्री आज भी दर्शक भूले नही हैं लंबे समय बाद एक बार फिर राम और प्रिया की खट्टी मीठी नोक झोक और दोनों के बीच का रोमांस दर्शकों को देखने मिलेगा । दर्शकों की पसंद को देखते हुए एकता कपूर जल्द ही राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी को अपनी नई वेब सीरीज में लेकर आ रही हैं ।

जी हां एकता की इस नई वेब सीरिज़ का नाम है करले तू भी मोहब्बत ।

हालही में बालाजी की इस नई वेब सीरीज़ का पहला लुक सामने आया है जिसे खुद एकता की डिजीटल टीम नें सोशल साइट पर जारी किया है। फिल्मों और छोटे पर्दे पर अपनी बादशाहत कायम करने के बाद एकता अब डिजिटल में हांथ आज़माने की पूरी तैयारी में है और विक्रम भट्ट की तरह ही वेब सीरिज़ की दुनिया में भी आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

फिल्म और सीरियल निर्माता एकता कपूर के नए बैनर का नाम है ALT Balaji इसके साथ ही एकता  इन वेब सीरीज़ के लिए खास मोबाइल एप भी लेकर आ रही हैं जिसमें बालाजी के पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते हैं के चहेते सितारे कर ले तू भी मोहब्बत में एक नई कहानी के साथ नज़र आएंगे इस वेब सीरीज़ के नए लुक को देखकर कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है साक्षी इस नई वेब सीरीज़ में एक सोशल वर्कर के रूप में दिखाई दे रहीं हैं वहीं राम कपूर किसी बड़े सेलीब्रिटी की तरह दिखाई दे रहे हैं ।

14 एपिसोड की इस रोमांटिक वेब सीरीज़ में राम और प्रिया नए नाम और नई कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे ।

सोर्सेस की मानें तो एकता काफी लंबे समय से किसी नए कांसेप्ट की तलाश में थीं ऐसे में एकता को बड़े अच्छे

लगते हैं के कांसेप्ट को एक नए फार्मेट के साथ शुरू करने का आईडिया आया ।

आपको याद होगा कुछ समय पहले ही 11 साल पुराने शो सारा भाई वर्सेस सारा भाई की भी वेब सीरीज़ को लाने की अनाउंसमेंट भी हुई थी इस शो की वेब सीरीज मई में आएगी । बहरहाल एकता की वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत कब ऑन एयर हो रही है इस बात का पता अभी नही चल सका है ।

 

 

Related Articles

Back to top button