Hindi

पद्मावत में दमदार अभिनय के लिए रणवीर सिंह को मिलेगा दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के लिए फिल्म पद्मावत बेहद खास रही। साल 2018 में रिलीज़ हुई रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ में उनका किरदार उनके  एक्टिंग करियर के लिए काफी चैलेंजिंग रहा, काफी सारे विवादों के बाद रिलीज़ हुई पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने वाली फिल्म रही। गौरतलब है कि फिल्म में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नज़र आए, रणवीर के खिलजी वाले किरदार को फिल्म क्रिटीक्स और दर्शकों ने बखूबी पसंद किया। कई लोगों ने रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को बॉलीवुड के आइकॉनिकल खलनायकों में जगह दी है।

इसी के साथ ही आपको बता दें कि रणवीर सिंह को फिल्म ‘पद्मावत’ में उनकी एक्टिंग के लिए दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड 2018 से भी नवाजा जा रहा है। हालही में दादा साहेब एक्सीलेंस अवॉर्ड कमेटी ने इस बात की जानकारी देति हुए बताया कि, ‘हमें यह ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने पद्मावत में रणवीर सिंह की ज़ोरदार  एक्टिंग के लिए उन्हें  सम्मानित करने का फैसला किया है।’ कुछ समय पहले हि यह खबर आई थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को पर्दे पर अच्छी कहानियां प्रस्तुत करने के लिए दाद साहेब एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया जायेगा।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर जैसे सितारे भी हैं इनके अलावा इस फिल्म में जिम सरभ और रजा मुराद जैसे अभिनेताओं नें भी अपने बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया है।

बहरहाल रणवीर सिंह जोया अख्तर की आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग कर रहे हैं, इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा भी रणवीर सिंह के पास कुछ और महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट हैं जिसमें रणवीर नज़र आएंगे।

Related Articles

Back to top button