Hindi

पत्नि को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के साथ डिनर डेट पर पहुंचे मनवीर

बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर जबसे बिग बॉस 10 के विनर बने हैं उसके बाद से लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हैं हालही में मनवीर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ वैलेंटाइन सीज़न सेलीब्रेट करते नजर आए ।

हालही में बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर की शादी को लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें आईं लोगों को यकीन नही हो रहा था की मनवीर की शादी हो चुकी है क्योंकि मनवीर नें बिग बॉस के पूरे सीज़न में कभी भी अपनी पत्नि का जिक्र नही किया ।

 मीडिया में मनवीर की शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद आखिरकार मनवीर नें कुबूल किया की उनकी शादी हो चुकी है ।

वैलेंटाइन डे सेलीब्रेशन को लेकर मनवीर एक बार फिर खबरों में छा गए हैं ।

https://www.instagram.com/p/BQV6Wy-DNBl/

लेकिन खास बात ये है की मनवीर वैलेंटाइन का ये सीज़न अपनी पत्नि के साथ नही बलकी टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ सेलीब्रेट करते दिखाई दिए । आपको बता दें की काम्या पंजाबी भी बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और फिलहाल कलर्स के शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में प्रीतो का किरदार निभा रही हैं ।

मनवीर और काम्या की डिनर डेट की तस्वीरें खुद काम्या नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कीं । मनवीर और काम्या की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं । इतना ही नही काम्या नें इस तस्वीर के नीचे एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है । काम्या नें पिक्चर्स के साथ लिखा  Dinner With My Winner

आपको याद होगा की मनवीर जबसे बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट दाखिल हुए थे तभी से काम्या उनकी जीत के लिए सपोर्ट कर रहीं थीं कुछ समय पहले ही मनवीर को लेकर खबरें आईं थीं की मनवीर दंबग खान के छोटे भाई सोहेल खान के शो में बतौर जज की भूमिका में दिखाई देंगे ।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही मनवीर अपनी शादी बेटी और नीतिभा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कई कॉंट्रोवर्सीज़ का हिस्सा रह चुके हैं । हालाकिं मनवीर और नीतिभा बिग बॉस के इन दोनों ही कंटेस्टेंट मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में ये बात साफ कह चुके हैं की दोनों एक बहुत अच्छे दोस्त हैं ।

Related Articles

Back to top button