Hindi

पति को तलाक देने के बाद बॉबी देओल के घर रह रहीं हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां रिश्तों की परिभाषा ही बदल जाती है। बॉलीवुड से तालुक रखने वाले लोग हमेशा ही खुले विचारों के होते हैं। बॉलीवुड में कुछ भी हो सकता है। कई रिश्ते बनते हैं तो कई रिश्ते बिगड़ते हैं पल भर में बॉलीवुड में कुछ रिश्ते बन जाते हैं तो कुछ रिश्ते टूट भी जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उस पॉपुलर एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो तलाक लेने के बाद बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के घर पर आकर रह रही है।

बॉबी देओल के घर में रहने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बलकी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह है, चित्रांगदा सिंह काफी खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह 41 साल की हो चुकी हैं लेकिन इस उम्र में भी चित्रांगता काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल लगती हैं। चित्रांगदा नें बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में काम किया है लेकिन चित्रांगदा कई सालों से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। चित्रांगदा का काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर रहने के बाद गलत असर पड़ रहा है। लेकिन आपको बता दें कि चित्रांगदा जल्द ही बॉलीवुड में एक बार फिर से दस्तक देने जा रही हैं। चित्रांगदा संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म गैंगस्टर 3 में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगीं।

चित्रांगदा का काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर रहने के बाद गलत असर पड़ रहा है। लेकिन आपको बता दें कि चित्रांगदा जल्द ही बॉलीवुड में एक बार फिर से दस्तक देने जा रही हैं।

चित्रांगदा संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म गैंगस्टर 3 में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगीं।

राजस्थान के जोधपुर 1976 में जन्मीं चित्रांगदा एक आर्मी ऑफिसर की बेटी हैं। और चित्रांगदा के भाई गोल्फर

आपको मालूम होगा कि चित्रांगदा नें भारत के गोल्फ खिलाड़ी ज्योति रंधावा से शादी की थी। चित्रांगदा और ज्योति रंधावा का एक बेटा भी है। लेकिन चित्रांगदा और ज्योति रंधावा दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सकी और दोनों का तलाक हो गया।

बॉलीवुड अभिनेता  धर्मेंद्र का रियल स्टेट का बिज़नेस भी है और इसी वजह से धर्मेंद्र नें कई फ्लैट खरीद रखे हैं। देओल फैमिली के कई फ्लैट्स में से एक फ्लैट बॉबी देओल के नाम पर भी है जिसमें चित्रांगदा रह रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button