Hindi

न्यूयॉर्क की कड़कड़ाती सर्दी में अभिषेक नें किया था ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज़

बॉलीवुड के परफेक्ट कपल की लिस्ट में शामिल अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को 10 साल पूरे हो चुके हैं और इस कपल की बेहद ही प्यारी सी बेटी आराध्या पांच साल की हो चुकीं हैं  अभिषेक और ऐश्वर्या पहली बार एक साथ साल 2000 में आई फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के में दिखाई  दिए ।

अभिषेक नें अपनी शादी की 10 वीं साल गिरह से एक महीने पहले ही सोशल साइट पर फैंस के साथ अपनी और ऐश की लव स्टोरी की यादें साझा की हैं । अभिषेक नें ट्वीट करते हुए लिखा 10 साल पहले शुरू हुआ खुश्नुमा सफर आज भी याद है  ऐश के लिए किए गए इस ट्वीट में अभिषेक नें  ये भी लिखा की उन्हें आज भी याद है कैसे न्यूयार्क की कंपकंपाती सर्दी में खुले आसमान के नीचे बालकनी में  खड़े होकर ऐश को प्रपोज़ किया था ।

अभिषेक को ऐश्वर्या से धूम 2 की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया  लेकिन  अपने शर्मीले  स्वभाव की वजब से अभिषेक ऐश्वर्या से कुछ नही बोल पाए ।

साल 2007 में फिल्म गुरू की शूटिंग के दौरान अभिषेक नें फैसला किया की वो अपने दिल की बात ऐश से कह कर ही रहेंगे  गुरू की शुटिंग के समय आखिरकार अभिषेक को ऐश के साथ कुछ वक्त बिताने का मौका मिला ।

अभिषेक नें हिम्मत की और कंपकंपाते हुए ऐश्वर्या से कहा की वो उन्हें बेहद पसंद करते हैं और अपनी पूरी जिंदगी ऐश के साथ बिताना चाहते हैं क्या ऐश उनसे शादी करेंगी ।

अभिषेक को यकीन नही था की ऐश्वर्या भी उन्हें पसंद करती हैं और वो अभिषेक के मुंह से ये शब्द सुनने का कबसे इंतज़ार कर रहीं थीं ।

ऐश्वर्या नें फौरन ही उन्हें हां कह दी । 20 अप्रैल 2007 को मुंबई स्थित बच्चन परिवार के घर प्रतिक्षा में एक प्राइवेट सेरेमनी में  दोनों परिवारों  और कुछ गिने चुने लोगों के बीच अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी की रश्में पूरी की गईं ।

ज्ञात हो की  पहली बार ऐश और अभिषेक की मुलाकात फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के दौरान हुई

ऐश की जिंदगी में सलमान खान थे वहीं अभिषेक और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की सगाई की खबरें भी बॉलीवुड गलियारे में चल रही थी।

साल 2003 में अमिताभ बच्चन के 60 वें जन्मदिन पर अभिषेक और करिश्मा की सगाई भी हुई लेकिन दोनों का रिश्ता शायद किस्मत को मंज़ूर नही था ।

करिश्मा से सगाई टूटने के बाद अभिषेक अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए वहीं सलमान भी ऐश्वर्या की जिंदगी से जा चुके थे ।

बच्चन परिवार का ये जोड़ा हमेशा ही किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है ऐश्वर्या जंहा लाखों दिलों की धड़कन हुआ करतीं थीं वहीं अभिषेक पर भी कई खूबसूरत हसीनाएं अपना जान छिड़कती थीं  मीडिया में अचानक से अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी खबर सुनकर हर कोई  हैरान रह गया था ।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button