Hindi

नीरज पांडे की कमजोर कड़ी साबित हो सकती है अय्यारी जानिए वजह

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक नीरज पांडे एक युवा निर्देशक हैं नीरज हमेशा ही अलग और खास तरह की फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं स्पेशल 26,रूस्तम, बेबी जैसी नीरज की  इन सभी फिल्मों नें बॉक्स ऑफिस पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है और ना सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बलकी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की।

लेकिन नीरज की हालिया रिलीज़ अय्यारी दर्शकों की भीड़ जुटाने में कुछ खास कमाल नही दिखा पाई जिसका खास कारण था फिल्म की कहानी का अपने विषय से हट जाना। फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग के अलावा कुछ रियल लोकेशन पर फिल्माए गए सीन ही दर्शकों का मनोरंजन बनाए रखने की कोशिश करते हैं। फिल्म अभिनेत्री रकुल सिंह और पूजा चोपड़ा का किरदार कुछ खास नही रहा। वहीं बेवजह सीन में गानों का दिखाया जाना भी ये बात साबित करता है की इस फिल्म का निर्देशन करने के दौरान नीरज नें कई सीन को बेवजह ही खीचनें की कोशिश की है जो दर्शकों को बोर कर देती है।

फिल्म की कहानी दिल्ली से शुरू होते हुए कश्मीर से गुजरती है और लंदन पहुंच जाती है। कर्नल अभय सिंह ( मनोज बाजपेयी) और मेजर जय बख्शी के बीच तकरार और भावनात्मक लगाव फिल्म की कहानी के कुछ बेहतर हिस्से हैं इस फिल्म में कर्नल अभय सिंह के किरदार से मनोज बाजपेयी नें एक बार फिर से यह साबित कर दिया की वो फिल्म जगत के एक मंझे हुए अभिनेता हैं। वहीं अय्यारी में सिद्धार्थ भी एक आर्मी ऑफिसर जय बख्सी के किरदार को गंभीरता से निभाने की कोशिश करते दिखे। वहीं फिल्म में नशीरुद्दीन शाह और अुपम खेर जैसे सितारों नें भी बेहतरीन अभिनय किया है।

लेकिन इसके बाद भी महज़ कुछ गिने चुने सीन, और बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी के अलावा फिल्म में ऐसा कुछ खास नही है जो दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींच कर ला सके।

Related Articles

Back to top button