Hindi

निया शर्मा के लिपस्टिक की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर ही अपने फैशन और स्टाइल को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। निया नें  सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपनी हॉट तस्वीरों को पोस्ट कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

https://www.instagram.com/p/BhTd2MdlT3Z/?hl=en&taken-by=niasharma90

निया अक्सर ही अपने लुक्स और फैशन के साथ नए नए एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं निया नें हालही में एक बार फिर से अपने नए लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है कुछ समय पहले ही निया शर्मा नें अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं।

https://www.instagram.com/p/BgxuwElFPGq/?hl=en&taken-by=niasharma90

अपने लिपस्टिक के कलर को लेकर निया शर्मा को सोशल मीडिया पर लोगों नें कई बार ट्रोल भी किया था।

https://www.instagram.com/p/BhMV-9hFWjb/?hl=en&taken-by=niasharma90

कुछ समय पहले ही निया ऑफ ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाने को लेकर भी बुरी तरह से ट्रोल हुई थीं कभी अपने फैशन को लेकर तो कभी अपने कपड़ों और बोल्डनेस को लेकर निया हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों बनी रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/BgbppFklwj0/?hl=en&taken-by=niasharma90

आपको निया की ब्लू लिपस्टिक के शेड्स की कीमत तो मालूम ही होगी आपको बता दें की निया की ब्लू लिपस्टिक के शेड्स की कीमत 5000 रूपए है।

https://www.instagram.com/p/Bf5Rf02FP2y/?hl=en&taken-by=niasharma90

वैसे आपको याद होगा कि इसी महीने निया शर्मा की मच अवेटेड वेब सीरीज़ ट्विस्टेड का अगला सीज़न भी रिलीज होने वाला है हालही में टवीस्टेड का एक गाना रिलीज हुआ है।

https://www.instagram.com/p/BelDGb2F88s/?hl=en&taken-by=niasharma90

कलर्स के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में निया की धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए निया के फैंस नें उनकी काफी तारीफ की। ज्ञात हो कि निया स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है,जमाई राजा जैसे टीवी शोज़ में नज़र आ चुकी हैं।

 

Related Articles

Back to top button