Hindi

नाना – तनुश्री विवाद : अब क़ानूनी लड़ाई हुई शुरू, नाना ने भेजा नोटिस तो तनुश्री के पिता ने खोल दी सारी सच्चाई

तनुश्री दत्ता के पिता तपन दत्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अगर पुलिस तनुश्री दत्ता की एफआईआर और शिकायत को गंभीरता से लेती तो नाना पाटेकर को गिरफ्तार किया जा सकता था। उन्होंने कहा कि जिस समय नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के साथ यह शर्मनाक काम किया उस समय वह महाराष्ट्र की क्षेत्रीय पार्टी ‘महाराष्ट्र नवनिर्माण’ सेना के सदस्य थे। जिसके चलते पुलिस ने नाना पाटेकर पर कोई कार्रवाई नहीं की।

तपन दत्ता ने आगे बताया कि घटना के तुरंत बाद ही तनुश्री दत्ता ने थाने में नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एफआईआई दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने तब भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और अब जब तनुश्री दत्ता खुलेआम बोल रही हैं तब भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। तनुश्री दत्ता की बात को दोहराते हुए पिता तपन दत्ता ने कहा कि बॉलीवुड में उनकी बेटी का करियर नाना पाटेकर की वजह से खत्म हुआ है।

https://www.instagram.com/p/BmGh6Qyjs-X/?taken-by=iamtanushreeduttaofficial

वहीं इस मामले में कलाकार नाना पाटेकर ने भी तनुश्री दत्ता के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने की बात कह दी है। उन्होंने तनुश्री के खिलाफ लीगल नोटिस भेज दिया है और उनसे माफी मांगने के लिए कहा है। इस बात की पुष्टि नाना के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने की है।

https://www.instagram.com/p/BmLUgILji-0/?taken-by=iamtanushreeduttaofficial

 

नाना पाटेकर के वकील शिरोडकर ने सोमवार को बताया कि तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस भेज दिया गया है जो आज उन्हें मिल जाएगा । उन्होंने कहा, ‘हमने उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है और नाना पाटेकर की इमेज खराब करने के लिए माफी मांगने को कहा है।’

आपको बता दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता पिछले हफ्ते मीडिया के सामने आते हुए कहा है कि साल 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कलाकार नाना पाटेकर ने यौन उत्पीड़न की कोशिश की थी। वहीं साल 2015 में निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी ऐसा ही कुछ किया। तनुश्री दत्ता के इस खुलासे के बात उनके समर्थन में कई कलाकार भी खड़े नजर आ रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button