Hindi

नागिन 3′ का फर्स्ट लुक आया सामने,मौनी की जगह नज़र आईं करिश्मा तन्ना

कलर्स के पॉपुलर सीरियल ‘नागिन’ के तीसरे सीजन का दर्शक बड़ी बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे थे नागिन के पहले और दूसरे सीज़न दोनों में ही मौनी रॉय और अदा खान नज़र आईं थीं नागिन  के दोनों ही सीज़न काफी पॉपुलर रहे और टीआरपी लिस्ट में भी टॉप रहे।

नागिन  सीज़न 2 के खत्म होते ही इसके तीसरे सीज़न की बाते भी सामने आईं थीं लेकिन शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर नें पहले ही इस बात को मीडिया के सामने साफ-साफ कह दिया था की मौनी रॉय और अदा खान दोनों ही हसीनाएं नागिन सीजन 3 का हिस्सा नही होंगीं।

एकता कपूर के इस स्टेमेंट के बाद से दर्शकों को लगातार इस बात को जानने का इंतज़ार था कि नागिन के तीसरे सीज़न का हिस्सा कौन होगा। कुछ समय पहले ही नागिन 3 का प्रोमो भी सामने आया था लेकिन इस प्रोमों में नागिन का चेहरा नज़र नही आया था इसमें सिर्फ नागिन की आंखें ही दिखाई दीं थीं।

प्रोमो को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा था की सुरभी ज्योति और अनिता हसनंदानी नागिन के तीसरे सीज़न में नज़र आएंगी लेकिन हालही में नागिन3 का पहला लुक सामने आया है जिसमें बिग बॉस फेम और टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना नागिन के अवतार में दिखाई दे रहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BhVrfWhAAxD/?utm_source=ig_embed

नागिन के इस फर्स्ट लुक को शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर नें सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है इसी के साथ तस्वीर के साथ कैप्शन भी दिया है जिसमें एकता नें करिश्मा के बारे में लिखा है कि करिश्मा वैलकम टू नागिन 3। करिश्मा के इस नए लुक को देखने के बाद इस शो के पहले एपिसोड को लेकर फैंस की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है।

 

Related Articles

Back to top button