Hindi

नागिन 3′ का टीज़र देख उड़ जाएंगे आपके होश अब तक का सबसे हैरान कर देने वाला सीज़न

बीते साल नागिन 2 के खत्म होते ही फैंस को इस बात का यकीन था कि इसका अगला सीज़न भी जल्द देखने को मिलेगा अपने इस पसंदीदा शो के नए सीज़न को देखने के लिए फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे थे शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर नें भी शो के इस तीसरे सीज़न को जल्द लाने की अनाउंसमेंट की थी। तो लीजिए फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म जल्द आ गया नागिन 3 का नया सीज़न

दर्शकों के इस पसंदीदा शो के दोनों ही सीज़न नें टीआरपी लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाई और यही वजह रही की शो के दोनों सीज़न सुपर हिट रहे बहरहाल दर्शकों को नागिन के इस नए सीज़न को लेकर थोड़ा दुख भी हो सकता है क्योंकि एकता कपूर नें नागिन 3 के साथ इस बात का खुलासा भी किया था कि इसके दोनों सीज़न में नज़र आईं खूबसूरत नागिन मौनी रॉय और काली नागिन अदा खान नज़र नही आएंगी। शो के इस सीज़न को लेकर खबरें ये भी थीं कि इस नए सीज़न में ब्रह्मराक्षस एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूज़ा बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

इतना ही नही खबरें तो यहां तक भी आईं हैं कि क्रिस्टल डिसूज़ा के अलावा सुरभी ज्योति, अनिता हसनंदानी जैसी छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकाराएं नागिन 3 में नज़र आ सकती हैं।

27 सेकेंड के नागिन 3 के टीज़र को देखकर इस बात का पता तो नही चल सका टीज़र में नज़र आने वाली हसीना अनीता हैं या सुरभी लेकिन कुछ समय पहले ही सुरभी ज्योति नें एंटरटेंमेंट चैनल को दी गई जानकारी में इस बात का खुलासा किया था कि वो नागिन 3 का हिस्सा बनने जा रहीं हैं हालाकि सुरभी नें इससे ज्यादा जानकारी नही दी लेकिन टीज़र में उनकी आंखें साफ तौर पर दिखाई दे रहीं जी हां सुरभी के इस गेटअप को देखकर भी आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि नागिन के इस नए सीज़न में मौनी रॉय की जगह सुरभी ज्योति नज़र आएंगी वहीं अदा खान की जगह अनीता हसनंदानी नें ली है।

Related Articles

Back to top button