Hindi

नागिन 3 का इंतज़ार खत्म , चंद्रकांता को कर सकता है रिप्लेस

कलर्स का पॉपुलर शो नागिन के पहले और दूसरे सीज़न दोनो ही काफी सुपर हिट रहे और टॉप टीरआपी रेटिंग्स में शामिल रहे। नागिन 2 के दूसरे सीज़न के एंडिंग के साथ ही इसके तीसरे सीज़न को लेकर खबरें आनी शुरू हो गईं थीं कि नागिन का तीसरा सीज़न भी जल्द शुरू होगा। नागिन 3 की अनाउंसमेंट के बाद से दर्शक इस शो को देखने का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। ये इंतज़ार उस वक्त और भी ज्यादा बढ़ गया जब शो कि प्रोड्यूसर एकता कपूर नें नागिन के तीसरे सीज़न को लेकर खुलासा किया था कि नागिन के तीसरे सीज़न में मौनी रॉय और अदा खान टीवी की ये दोनों ही खूबसूरत नागिनें नहीं होंगीं।

हालही में शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर नें नागिन 3 की पहली नागिन का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। करिश्मा तन्ना नागिन के अवतार में पहली बार नज़र आईं। करिश्मा तन्ना के पोस्टर के कुछ समय बाद ही नागिन 3 की दूसरी नागिन का लुक भी सामने आया जिसमें छोटे पर्दे की खूबसूरत विलेन अनिता हसनंदानी  भी नागिन के रोल में नज़र आईं। ये हैं मोहब्बतें की तरह ही नागिन 3 में भी अनिता हसनंदानी नेगेटिव किरदार में नज़र आएंगी।

एकता कपूर धीरे-धीरे शो के सभी कलाकारों को सामने ला रहीं हैं। इसी बीच हालही में शो से जुड़ी और खबर हम आपको बता दें की नागिन 3 दो महीने बाद 2 जून से शुरू हो सकता है। खबरों की मानें तो नागिन 3 एकता कपूर के ही शो चंद्रकांता को रिप्लेस कर सकता है।

मौनी रॉय की जगह लेंगीं सुरभी ज्योति

बहरहाल करिश्मा तन्ना और अनिता हसनंदानी के बाद सुरभी ज्योति नागिन के अवतार में दस्तक दे रहीं हैं सुरभी नागिन के तीसरे पार्ट में मौनी रॉय का किरदार निभाएंगी।

नागिन 3 का प्रोमो देखने पर आपको समझ में आ जाएगा की प्रोमो में जिस नागिन की आंखें दिखाई दे रहीं हैं वो कोई और नही बलकी सुरभी ज्योति हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button