Hindi

नागिन से बाहर हुईं टीवी की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय

छोटे पर्दे की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय नागिन में अब नज़र नही आएंगी अगर आप ये सोच रहे हैं की मौनी नागिन के दूसरे सीज़न से बाहर हो रही हैं तो हम आपको बता दें की ऐसा बिल्कुल नही है दरअसल नागिन सीज़न  2 की सक्सेस के बाद शो की प्रड्यूसर एकता कपूर नागिन का तीसरा सीज़न भी जल्द ही लेकर आ रही हैं लेकिन हैरानी की बात ये है की नागिन के इस नए सीज़न में मौनी नज़र नही आएंगी ।

गौरतलब है की नागिन के पहले पार्ट में टीवी की बेहद ही खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस मौनी रॉय शेवन्या के किरदार में नज़र आईं थीं वहीं अर्जुन बिजलानी उनके पति रितिक की भूमिका मेें दिखाई दिए थे ।

रितिक और शेवन्या की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया नागिन के पहले पार्ट की पॉपुलेरिटी को देखते हुए इसके दूसरे पार्ट की अनाउंमेंट भी जल्द ही कर दी गई ।

नागिन के दूसरे पार्ट में शेवन्या की बेटी शिवांगी के किरदार में मौनी नें एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया ।

दूसरे पार्ट में रितिक की जगह मौनी के साथ पॉपुलर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा नज़र आए । करणवीर और मौनी की ऑन स्क्रीन सिज़लिंग कैमेस्ट्री को दर्शकों नें काफी पसंद किया और देखते ही देखते ये शो भी दर्शकों का चहेता शो बन गया ।

खबरों की मानें तो नागिन का दूसरा सीज़न इसी जून में ऑफ एयर होने जा रहा है जो यकीनन मौनी और करणवीर के फैंस के लिए दुख की खबर है लेकिन  सी के साथ ही खुश खबरी भी है और वो खुशखबरी ये है की सेकेंड सीज़न के ऑफ एयर होने से पहले ही इसके तीसरे सीज़न को लेकर खबरें आनी शुरू हो गई हैं ।

लेकिन मौनी के फैंस के लिए दुख की खबर ये है की एकता कपूर के इस शो के तीसरे सीज़न से नागिन फेम मौनी का सुपड़ा साफ कर दिया गया है मौनी नागिन के तीसरे सीज़न का हिस्सा नही बनेगीं ।

बहरहाल शो के तीसरे सीज़न में  किसी नए चेहरे को लिए जाने की आशंका जताई जा रही है । वो नया चेहरा कौन होगा फिलहाल इस बात का पता नही चल सका है ।

 

 

Related Articles

Back to top button