HindiTollywood

साउथ स्टार नागार्जुन की रील लाईफ मां बनी रियल लाइफ बहु

बॉलीवुड और साउथ की कई सुपर हिट फिल्में कर चुके सुपर स्टार नागार्जुन के बेटे चैतन्य अक्किनेनी ने हालही में दक्षिण भारत की एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु से सगाई की है चैतन्य और समांथा की सगाई की सबसे खास बात ये है की समांथा अपने रियल लाइफ ससुर यानी चैतन्य के पिता नागार्जुन की ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभा चुकी हैं ।

चैतन्य और समांथा की सगाई की खबर खुद नागार्जुन नें ट्वीटर पर ट्वीट करके दी ।

नागार्जुन नें ट्वीट में लिखा की मेरी मां ही अब मेरी बेटी है आपको बता दें की साल 2014 में आई तेलुगू फिल्म मनम में समांथा नें नागार्जुन की मां किरदार निभाया था ।

 

https://twitter.com/iamnagarjuna/status/825725724543684613

चैतन्य और समांथा ने साल 2010 में आई  रोमांटिक तेलुगू फिल्म ये माया चेसवे की स्टाइल में सगाई की। इस फिल्म में नागा और समांथा दोनों ही लीड रोल में थे खास बात ये है की साउथ इंडियन एक्ट्रेस समांथा नें इसी फिल्म के साथ टॉलीवुड में डेब्यू किया था ।

 

काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद चैन्य और समांथा ने साल 2016 में औपचारिक तौर पर अपने रिश्ते को कबूल किया और हालही में सगाई कर ली, कुछ समय पहले ही समांथा नें नागा के बारे में बात करते हुए मीडिया के सामने कहा था की नागा फिल्म इंडस्ट्री में उनके सबसे अच्छे और करीबी दोस्त हैं ।

चैतन्य नागार्जुन और उनकी पहली पत्नी लक्ष्मी दग्गुबती के बेटे हैं साउथ सुपर स्टार नागार्जुन नें अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद सन 1990 में अमाला से शादी की थी नागार्जुन और अमाला के बेटे अखिल भी चैतन्य से कुछ समय पहले ही अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड श्रिया भूपल से सगाई कर चुके हैं ।

नागा चैतन्य और समांथा इसी साल के आखिर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है दोनों मनम,थरम, ऑटोनागर सूर्या,ये माया चेस्वे जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं । हालाकि दोनों की शादी की डेट अब तक कन्फर्म नही हुई है ।

नागा चैतन्य नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत साल 2009 में आई फिल्म जोश के साथ की थी इस फिल्म के लिए चैतन्य को बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है ।

Related Articles

Back to top button