Hindi

नागार्जुन की बहु ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, लोगों नें सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

साउथ की एक्ट्रेस किसी भी मामले में बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं हैं अनुष्का शर्मा से लेकर इलियाना डी क्रूज़, हंसीका मोटवानी जैसी पॉपुलर साउथ इंडियन एक्ट्रेस लगातार मीडिया की चर्चा में बनी हुई हैं यही वजह है की बॉलीवुड ही नही कई बार टॉलीवुड एक्ट्रेस को भी उनके कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है। हालही में नागार्जुन की बहू समंथा रूथ नें सोशल मीडिया पर अपनी हॉट बिकनी तस्वीरें शेयर कीं हैं जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/Be7eVsgnUl-/?hl=en&taken-by=samantharuthprabhuoffl

समंथा रूथ साउथ सुपर स्टार नागार्जुन की बहू होने के साथ-साथ साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस भी हैं। समंथा रूथ नें हालही में अपनी बिकनी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं है जो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी पसंद की जा रहीं हैं वहीं कई सोशल मीडिया यूज़र्स नें समंथा रूथ की बिकनी तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

आपको बता दें की समंथा रूथ नें नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या के साथ बीते साल 6 अक्टूबर को शादी की थी। हालही में समंथा अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकाल कर मालद्वीप में छुट्टियां बिताने पहुंची थीं। समंथा नें अपने फुर्सत के पलों की खास तस्वीरें जैसे ही शेयर की वैसे ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स नें कहा शर्म करो ससुर की इज्ज़त का कुछ तो खयाल करो।

समंथा रूथ नें भी ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर फटकार लगाई उन्होनें कहा वो अपने हिसाब से अपनी जिंदगी जीती हैं दूसरों के हिसाब से नहीं समंथा के इस कमेंट के बाद ट्रोल करने वाले यूजर्स के मुह तो बंद हो गए वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स नें समंथा के जवाब को सही भी ठहराया।

समंथा रूथ से जुड़ी एक और बेहद ही खास बात आपको बता दें की समंथा जहां नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या के साथ भी बतौर एक्ट्रेस फिल्मों में नज़र आ चुकीं हैं वहीं अपने ससुर नागार्जुन के साथ भी फिल्में कर चुकीं हैं।

Related Articles

Back to top button