Hindi

नही हुआ है कपिल शर्मा और गिन्नी का ब्रेकअप कपिल के करीबी दोस्त नें दी जानकारी

सोनी टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के बंद होने के कुछ समय बाद ही कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी के ब्रेकअप की खबरें मीडिया के गलियारों में गूंजने लगीं कपिल और गिन्नी के रिश्ते टूटने की वजह कई तरह की बताई जा रही थी। मीडिया में तो यहां तक खबरें आ रहीं थीं की कपिल और गिन्नी का ब्रेकअप कपिल शर्मा शो में कपिल के को स्टार्स की वजह से हुआ है। लेकिन अपने ब्रेकअप की खबर पर ना तो कपिल नें अब तक कुछ कहा है ना ही उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी नें अपनी कोई प्रतिक्रिया दी है लेकिन हालही में कपिल के को स्टार और उनके दोस्त नें उनके रिश्ते को लेकर एक एंटरटेंमेंट न्यूज़ पोर्टल को जानकारी दी है।

कपिल के सेट पर उनके बैंड टीम के दोस्त दिनेश कुमार नें एंटरटेंमेंट पोर्टल को बताया की कपिल और गिन्नी दोनों बहुत समझदार हैं और दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं कपिल और गिन्नी एक दूसरे से अलग नही हुए दोनों अभी भी साथ हैं दोनों को लेकर मीडिया में इस तरह की अफवाहें उड़ाना बंद करना चाहिए और किसी की भी निजता का सम्मान करना चाहिए।

कपिल के दोस्त नें ये भी बताया की कपिल की फिल्म फिरंगी जल्द रिलीज़ होने वाली है ये बात भी हो सकता है कुछ लोगों को रास नही आ रही और शायद इसी वजह से कपिल और गिन्नी के रिश्ते टूटने और ब्रेकअप जैसी खबरें आ रही हैं । आपको बता दें की कुछ समय पहले ही कपिल नें सोशल मीडिया पर अपनी और गिन्नी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को अपने इस लेडी लव से मिलवाया था और गिन्नी से सोशल मीडिया पर ही सबके सामने अपने प्यार का इज़हार भी किया था फिलहाल कपिल द कपिल शर्मा शो बंद होने के बाद कपिल बैंगलोर में अपना इलाज करवा रहे हैं और जल्द ही लौट कर अपनी फिल्म का काम पूरा करेंगेें।

 कपिल नें सोशल मीडिया पर अपनी और गिन्नी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को अपने इस लेडी लव से मिलवाया था और गिन्नी से सोशल मीडिया पर ही सबके सामने अपने प्यार का इज़हार भी किया था फिलहाल कपिल द कपिल शर्मा शो बंद होने के बाद कपिल बैंगलोर में अपना इलाज करवा रहे हैं और जल्द ही लौट कर अपनी फिल्म का काम पूरा करेंगेें।

Related Articles

Back to top button