Hindi

नही रहे सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा शेट्टी 93 साल की उम्र में हुआ निधन

बॉलीवुड में एक्शन हीरो की इमेज रखने वाले एक्टर सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा शेट्टी  का लंबे समय तक चल रही बिमारी के बाद 1 मार्च 2017 को निधन हो गया ।

सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा शेट्टी 93 साल के थे और काफी लंबे समय से बिमार चल रहे थे वीरप्पा शेट्टी का इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा था मंगलवार रात 1.30 बजे सुनील के पिता वीरप्पा नें ब्रीच कैंडी हॉस्पीटल में अंतिम सांसे लीं ।

आपको बता दें की सुनील शेट्टी अपने पिता वीरप्पा शेट्टी के बेहद करीब थे और उनकी देखभाल करने के लिए ही सुनील नें बॉलीवुड फिल्मों को अल्विदा कह दिया था सुनील शेट्टी के पिता साल 2013 में लकवा के शिकार हो गए थे जिसके बाद अपने पिता की अच्छे से देखभाल करने के लिए सुनील नें अपने घर को ही अस्पताल में तब्दील कर दिया ।

 बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में कर चुके सुनील शेट्टी कुछ समय पहले ही अपनी बेटी अथिया शेट्टी के साथ एक शो रूम की लॉंचिंग के मौके पर नज़र आए थे सुनील शेट्टी नें इस दौरान मीडिया के सामने अपने दिल का हाल बयां करते हुए अपने पिता का जिक्र भी किया था ।

सुनील शेट्टी ने कहा था इससे खूबसूरत कोई एहसास नही हो सकता की जिस जगह मेरे पिता कभी वेटर थे उस जगह को आज मैने खरीद लिया ।सुनील शेट्टी ने मीडिया के सामने ये बात भी कही उनके सबसे बड़े आइडल उनके पिता हैं जिन्होनें 9 साल की छोटी सी उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। उनके पिता उनके रियल हीरो हैं ।

सुनील हमेशा से ही अपनी मां से ज्यादा अपने पिता के करीब रहे , वीरप्पा शेट्टी के बेटे सुनील के अलावा एक बेटी सुजाता भी हैं । वीरप्पा अपने बेटे सुनील और बेटी सुजाता के साथ ही मुंबई में रह रहे थे ।

सुनील के पिता के निधन की खबर मिलते ही अभिषेक बच्चन सुनील के घर पहुंचे।

सुनील की बेटी अथिया की बॉलीवुड में एंट्री के बाद पिछले काफी समय से सुनील के 21 वर्षीय बेटे अहान की भी बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर खबरें  रही हैं ।

Related Articles

Back to top button