Hindi

नही रहे बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली के पिता अंतिम दर्शन के लिए दुबई से इंदौर पहुंची सेलिना

अपने पति और बच्चों के साथ कुछ समय पहले ही दुबई पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली के पिता का लंबी बिमारी के बाद बीती रात इंदौर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया सेलिना के पिता वीके जेटली रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर थे और पिछले काफी समय से बिमार चल रहे थे। सेलिना को जैसे ही ये खबर मिली उन्होनें फौरन दुबई से फ्लाइट ले ली है।

सेलिना फिलहाल फिल्मों से दूर अपना पूरा ध्यान अपने परिवार और बच्चों पर दे रहीं थीं लेकिन अचानक उनके पिता की हुई मौत से वो गहरे सदमे हैं।

आपको बता दें की सेलिना एक बार फिर से प्रेगनेंट हैं और एक बार फिर जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं ।

ज्ञात हो की सेलिना जेटली साल 2001 की मिस इंडिया भी रह चुकी हैं इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट को जीतने के बाद सेलिना नें मॉडलिंग वर्ल्ड में कदम रखा और एक कामयाब मॉडल होने के साथ ही एक बेहतरीन बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बनीं ।

सेलिना फिल्मों में आने से पहले पॉपलुर म्यूज़िक एल्बम कलियों का चमन जब बनता है भी कर कर चुकी हैं इस एल्बम सांग के पॉपुलर होने के साथ ही सेलिना भी मीडिया की सुर्खियों में आईं ।

जानसी़ं, खेल, टॉम डिक एंड हैरी, अपना सपना मनी-मनी, सका लका बूम-बूम , हे बेबी,मनी है तो हनी है, गोलमाल रिटर्न,पेइंग गेस्ट, हैलो डॉर्लिंग,थैंक्यू, नो एंट्री जैसी कई फिल्में कर चुकीं सेलिना नें 2011 में होटेलियर पीटर हॉग के साथ शादी की और शादी के एक साल बाद ही 2012 में 2 जुड़वा बच्चों विंस्टन, और विराज को जन्म दिया । सेलिना नें अपने फिल्मी सफऱ की शुरूआत फिरोज़खान की फिल्म जाहनसीं के साथ की थी जिसमें फरदीन खान के साथ सेलिना पहली बार बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस नज़र आईं हालाकि सेलिना का फिल्मी करियर कुछ खास नही रहा ।

कुछ समय पहले ही सेलिना नें अपने बेबी बम के साथ एक हॉट बिकनी फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं थीं इस विकनी पिक्चर की वजह से सेलिना मीडिया की सुर्खियां भी खूब बटोर चुकी हैं ।

सेलिना सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हर अपडेट और तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इनस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button